बड़ी खबर! APPLE जल्द ही लेकर आएगा सबसे सस्ता 5G फ़ोन
बड़ी खबर! APPLE जल्द ही लेकर आएगा सबसे सस्ता 5G फ़ोन
Share:

Apple इस वर्ष iPhone 15 Series को पेश करने जा रहा है. लेकिन उसके तुंरत बाद 2024 के शुरुआत में iPhone SE के नए मॉडल (iPhone SE 4) को पेश करने वाला है. कंपनी हर दो वर्ष में अपना कम कीमत वाला iPHONE को पेश कर रही है. iPhone 15 के मुकाबले जिसका मूल्य बहुत कम होने वाला है. लॉन्चिंग में अभी थोड़ा समय है, लेकिन लीक्स और अफवाहें अभी से ही बढ़ती जा रही है. अब एक नई चीज का खुलासा हुआ है. Apple अपने आगामी चौथी पीढ़ी के आईफोन एसई स्मार्टफोन मॉडल में चीनी डिस्प्ले सप्लायर बीओई के ओएलईडी पैनल का इस्तेमाल करने वाले है. 

iPhone 15 के पैनल को भी करेगा तैयार: मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात की पुष्टि भी की जा चुकी है. मैकरियूमर्स की रिपोर्ट्स में इस बात का खुलासा किया जा चुका है, प्रोडक्शन की समस्याओं की वजह से, BOI ने इस वर्ष की iPHONE 15 सीरीज के लिए लक्षित OLED पैनलों की शुरूआती संख्या को भी खूब याद किया, सैमसंग और LG ने अधिकांश ऑर्डर का दावा किया. 

iPhone SE 4 Specs: अब यह बजट के अनुकूल iPHONE SE 4 के लिए ओएलईडी पैनल बनाने पर ध्यान केंद्रित करके इसकी भरपाई करने का प्रयास भी कर रहे है. अगले साल आईफोन एसई 4 में लगभग 20 मिलियन ओएलईडी स्क्रीन के इस्तेमाल का अनुमान भी है.

पिछले महीने, विश्लेषक मिंग-ची कुओ ने कहा कि टेक दिग्गज ने आईफोन SE 4 स्मार्टफोन का विकास फिर से शुरू कर दिया है, जिसमें 6.1 इंच का OLED डिस्प्ले और इन-हाउस 5जी बेसबैंड चिप होने वाला है. कुओ ने यह भी उल्लेख किया था कि आईफोन SE 4 का बड़े पैमाने पर उत्पादन अगले साल की पहली छमाही में 'सुचारु रूप से' होने वाला है.

होली में ख़राब नहीं होगा आपका मोबाइल, बस कर लें ये काम

एकदम से कम हुए iPHONE 13 का मूल्य

रिमोट कंट्रोल की नहीं पड़ेगी जरूरत, तो फिर कैसे चलेगा घर का पंखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -