अब आप भी अपने WHATSAPP से कर सकते है ये काम, आया एक और नया फीचर
अब आप भी अपने WHATSAPP से कर सकते है ये काम, आया एक और नया फीचर
Share:

WHATSAPP पर इस साल कई नए फीचर्स जुड़ने वाले हैं. कंपनी एक साथ कई फीचर्स पर काम कर रहा है, जिसको जल्द रोलआउट किया जाना है. कुछ फीचर्स सबसे पहले iOS BETA वर्जन पर आएंग तो किसी को सबसे पहले एंड्रॉयड वर्जन पर पेश किया जाएगा. WHATSAPP कथित तौर पर iOS BETA के लिए नए फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को ग्रप्स के लिए एक्सपायरी डेट निर्धारित करने की अनुमति देगा. Wabetainfo की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, नया ऑप्शन ग्रुप इंफो में उपलब्ध होगा. 

मिलेंगे कई विकल्प: जब यह फीचर जारी किया जाएगा तो यूजर समाप्ति के विभिन्न विकल्प जैसे कि एक दिन, एक सप्ताह या एक कस्टम तिथि में से चुन सकेंगे. इसके अलावा, यदि यूजर अपना विचार बदलते हैं तो वे एक्सपायरी डेट को बदलने या हटाने में भी सक्षम होंगे जो पहले निर्धारित की गई थी. हालांकि, चुनाव व्यक्तिगत होगा और ग्रुप के अन्य पार्टिसिपेंट्स पर लागू नहीं होगा.

मिलेगा एक्सपायरी डेट का ऑप्शन- यह फीचर यूजर्स को समय के साथ ग्रुप्स को प्रबंधित करने में मदद कर जगह बचाने के लिए एक अच्छे स्टोरेज TOOL के रूप में काम करेगा. रिपोर्ट में कहा गया है कि ग्रुप्स के लिए एक एक्सपायरी डेट चुनने की क्षमता वर्तमान में विकास के अधीन है और भविष्य के अपडेट में जारी होने की उम्मीद है.

इस बीच, पिछले हफ्ते, यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म आईओएस पर एक स्टिकर मेकर TOOL रिलीज कर रहा है, जो यूजर्स को स्टिकर बनाने के लिए थर्ड पार्टी के एप्लिकेशन की आवश्यकता को समाप्त करते हुए इमेजिस को स्टिकर में बदलने की अनुमति देगा.

GOOGLE ने चीन में तेज किया कर्मचारियों की छटनी का कार्यक्रम

बड़ी खबर! APPLE जल्द ही लेकर आएगा सबसे सस्ता 5G फ़ोन

होली में ख़राब नहीं होगा आपका मोबाइल, बस कर लें ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -