इतनी बड़ी और क्यूट हो गईं हैं 'उतरन' की वो छोटी-सी इच्छा, देखकर नहीं होगा यकीन
इतनी बड़ी और क्यूट हो गईं हैं 'उतरन' की वो छोटी-सी इच्छा, देखकर नहीं होगा यकीन
Share:

कलर्स चैनल के मशहूर शो 'उतरन' में बल कलाकार इच्छा का किरदार निभाकर घर-घर अपनी खास पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस स्पर्श कंचनदानी 11 अक्टूबर को 18 साल की हो जाएंगी. स्पर्श का जन्म 11 अक्टूबर 2000 में हुआ था. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग और मासूमियत के जरिए खास पहचान बना ली थी.

स्पर्श ने अपने करियर की शुरुआत महज 8 वर्ष से ही कर दी थी. एक्टिंग के अलावा स्पर्श को डांसिंग में काफी रुचि है वो एक ट्रेंड कथक डांसर हैं. स्पर्श ने उतरन के अलावा भी कई टीवी शोज में काम किया है. स्पर्श परवरिश, सीआईडी, जरा नच के दिखा और दिल मिल गए जैसे और भी कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं.

स्पर्श फ़िलहाल एक्टिंग से दूर रहकर अपनी पढाई पर ध्यान दें रहीं हैं. वो भले ही किसी शो में नजर ना आ रहीं हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

उतरन में वो छोटी से दिखने वाली बच्ची अब बहुत ज्यादा ग्लैमरस हो गईं हैं. स्पर्श ने कई इंटरनेशनल फिल्मों में भी काम किया है. इतना ही नहीं स्पर्श तो शॉर्ट फिल्म 'मीना' में हिमानी शिवपुरी के साथ काम कर चुकी है. ये फिल्म ह्यूमन ट्रैफिकिंग पर आधारित थी. स्पर्श को उनके जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाइयाँ...

बॉलीवुड अपडेट...

इस एक्ट्रेस ने बिकिनी और साड़ी में एक साथ फोटो शेयर कर मचा दी खलबली

अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाकर लोगों को सुई में धागा डालना सीखा रही राखी सावंत

इस देसी हसीना की हॉट तस्वीरें देखकर आपका दिल भी हो जाएगा खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -