इस एक्ट्रेस ने बिकिनी और साड़ी में एक साथ फोटो शेयर कर मचा दी खलबली
इस एक्ट्रेस ने बिकिनी और साड़ी में एक साथ फोटो शेयर कर मचा दी खलबली
Share:

टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में हमेशा ही अपनी हॉट अदाओं के कारण चर्चाओं में बनी रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने एक बार फिर अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. शमा फिल्म इंडस्ट्री के बड़ा नाम है और वो आए दिन अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं. शमा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और इसी के जरिए वो अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इस बार शमा ने अपनी एक नहीं बल्कि दो-दो तस्वीरें एक साथ शेयर की है और उनकी ये दोनों ही तस्वीरें अलग-अलग अवतार में हैं.

शमा ने इस बार अपनी हॉट तस्वीर और ट्रेडिशनल तस्वीर दोनों को ही शेयर कर समा बांध दिया है. हाल ही में शमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्लैक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में शमा का ट्रेडिशनल अवतार नजर आ रहा है. ऐसा बहुत कम बार होता है जब शमा साड़ी या किसी ट्रेडिशनल लुक में अपनी फोटो शेयर करती हो.

इस तस्वीर से पहले ही शमा ने वाइट कलर की बिकिनी से अपनी हॉट फोटो शेयर की थीं जिसे देखते ही फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ गई थी. शमा की ये दोनों ही तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं और फैंस इसे देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं. इंस्टाग्राम पर ही शमा के लाखों फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके दीदार को तरसते हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

शमा की इस तस्वीर को देखते ही फैंस बोले- 'अब बस भी करो मेडम'

इंस्टाग्राम पर फिर बरपा सेक्सी एक्ट्रेस शमा का कहर

इस टीवी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर जारी किया रेड अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -