अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाकर लोगों को सुई में धागा डालना सीखा रही राखी सावंत

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर ही अपने बेबाक बयान और हॉट फोटोज और वीडियोस के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. राखी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और इसी के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. कुछ दिन पहले ही राखी ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने स्तन को डोनेट करने की बात कहते हुए नजर आ रही थी. राखी इस वीडियो के कारण काफी ज्यादा ट्रोल हुईं थीं लेकिन फिर भी वो बाज़ नहीं आई और अब एक बार फिर राखी ने नया वीडियो शेयर कर सनसनी मचा दी है.

अपने न्यूड एमएमएस पर भड़की राखी, कह दी यह बात

इस बार राखी ने सुई धागा चैलेंज का वीडियो शेयर किया है. आपको बता दें जल्द ही अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म 'सुई धागा' रिलीज़ होने वाली है और इस फिल्म के प्रमोशन के लिए इन्होने सुई धागा चैलेंज चलाया था जिसमें स्टार्स को 10 सेकंड के अंदर सुई में धागा डालकर इस चैलेंज को पूरा करना था. अब तक रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, शाहरुख़ खान जैसे बड़े स्टार्स इस चैलेंज को पूरा कर चुके हैं अब राखी ने भी सुई धागा चैलेंज अपना लिया है.

ये ड्रामेबाज़ एक्ट्रेस हॉट होकर कर रही अपने कंडोम ब्रांड को प्रमोट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant Official (@rakhisawant2511) on

वीडियो में आप देख सकते हैं राखी ने रेड लिपस्टिक, ब्लैक आई मेकअप, डीप नेक गिल्टर ड्रेस पहनी है और वो अपने फैंस को सुई में धागा डालना सीखा रही हैं. लेकिन राखी को खुद ही सुई में धागा डालना नहीं आ रहा है. आपको बता दें इस चैलेंज के लिए सभी स्टार्स ने एक-दूसरे को नॉमिनेट किया था लेकिन राखी ने तो खुद को ही नॉमिनेट कर इस चैलेंज को पूरा करना चाहा लेकिन वो इसे पूरा नहीं कर पाईं. राखी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूज़र्स मजाकिया कमैंट्स भी कर रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट... 

बिग बॉस 12: अनूप के साथ कांड करना चाहती हैं राखी, कहा- 'जसलीन को जाने दो फिर..'

अपने शरीर के हरे-भरे हिस्से को डोनेट करना चाहती हैं राखी सावंत

जसलीन और अनूप की प्रेमकहानी सुनकर राखी ने उड़ाया मजाक, कर दी यह हरकत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -