दीवारों पर चढ़ने में माहिर, स्पाइडर मैन धराया

नईदिल्ली। दिल्ली के एक क्षेत्र से पुलिस ने चोर गिरोह के 4 सदस्यों को पकड़ लिया है। इनमें शामिल एक संदिग्ध चोर को स्पाइडर मैन के नाम से जाना जाता है। गिरोह के सदस्यों ने पूछताछ के दौरान करीब 50 से अधिक चोरी की वारदातों में शामिल होने की बात कही। बताया जा रहा है कि, संदिग्ध चोर मकानों की दीवारों पर चढ़ने में माहिर है। जब गिरोह उत्तर पश्चिम, बाहरी पश्चिमी दिल्ली व रोहिणी में सक्रिय था वहां, गिरोह ने 50 से अधिक चोरी की वारदातें कीं।

आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को सफलता तब मिली जब वह मौर्या एनक्लेव में हुई चोरी की वारदात को लेकर जांच में जुटी थी। पुलिस ने वारदात को लेकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे। इस दौरान उसे गिरोह के सदस्य नज़र आए थे। जिसके बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में थी। पुलिस गिरोह के अन्य साथियों की तलाश में है। गिरोह के सदस्यों के पास से बड़े पैमाने पर सोने के जेवरात मिले हैं।

गिरोह ने जो जेवरात चुराए थे उनमें हीरे जड़ित जेव भी हैं। जानकारी सामने आई है कि, चोरी के सामान में करीब 500 ग्राम गहने शामिल हैं। सामान में लैपटाॅप, दो स्कूटी, एक मोटरसाइकिल, महंगे मोबाईल फोन, महंगी घड़ियां आदि शामिल हैं। आरोपियों की पहचान जयप्रकाश, रवि कुमार, संजय गोयल, प्रमोद कुमार शाद आदि के तौर पर हुई है।

हथियारों की सप्लाई करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

'आप' का 'मेट्रो किराया सत्याग्रह' आज

नाइजीरियन नागरिक के साथ हुई मारपीट का वीडियो वायरल, एक गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के सुरक्षा को लेकर नए इंतज़ाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -