हथियारों की सप्लाई करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे
हथियारों की सप्लाई करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने अवैध हथियारों का कारोबार कर रहे एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. इस गिरोह ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि, त्यौहार के वक्त दिल्ली में हथियारों की मांग बढ़ जाती है, फ़िलहाल पुलिस ने इस आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

फ़िलहाल अब दिल्ली पुलिस त्यौहारों से पहले सतर्कता बरतते हुए जगह-जगह बैरिकेड लगाकर चेंकिंग कर रही है. अवैध हथियारों के बारे में पुलिस को एक मुखबिर के ज़रिये जानकारी मिली थी कि, पश्चिमी उत्तर प्रदेश से हथियारों के दो तस्कर बड़ी मात्रा में हथियार लेकर दिल्ली आने वाले हैं. खास बात यह रही कि पुलिस को इन तस्करों के आने का रूट भी पता लग गया. इसके बाद पुलिस ने उस रूट पर कई जगह बैरिकेड लगा दिए और चेकिंग शुरू कर दी.

सोमवार रात करीब 10 बजे पुलिस को बाइक पर सवार दो लोगों पर शक हुआ और उसे रुकने का इशारा किया तो वे दोनों रुकने की बजाय भागने की कोशिश करने लगे. बाइक छोड़ कर बदमाश सड़क के किनारे की तरफ भागे और पुलिस ने गोली चला दी, पुलिस ने दोनों को धरदबोचा, आरोपियों के पास से 10 सॉफिस्टिकेटेड पिस्टल और कई मैगजीन मिली. फ़िलहाल पुलिस गिरफ्तार दोनों हथियार तस्करों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इसके पहले वे दिल्ली में कितनी बार और किसको हथियार सप्लाई कर चुके हैं .
 

किटी पार्टी के नाम पर महिलाओ से ठगे 42 लाख रुपए

अफगान नागरिक की हाई कोर्ट ने की याचिका ख़ारिज

पति करता है जिस्मफरोशी के धंदे के लिए मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -