महंगाई के मुद्दे पर 'सपा' का डबल अटैक, जया बच्चन और रामगोपाल यादव ने संसद में केंद्र को घेरा
महंगाई के मुद्दे पर 'सपा' का डबल अटैक, जया बच्चन और रामगोपाल यादव ने संसद में केंद्र को घेरा
Share:

नई दिल्ली: देश में पेट्रोल- डीजल की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं. ऐसे में सोमवार को देश की संसद में भी यह मुद्दा गरमाया रहा. विपक्ष ने पेट्रोल-डीजल और महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. समाजवादी पार्टी (सपा) की राज्यसभा सदस्य जया बच्चन ने कहा कि मुझे तो डर ये लग रहा है कि कहीं बेरोजगार और गरीब लोग सड़कों पर न उतर आएं और भारत में फ्रेंच रिवॉल्यूशन (फ्रांसीसी क्रांति) जैसे हालत न बन जाएं.

वहीं, समाजवादी पार्टी (सपा) के ही एक और राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने कहा कि कुछ दिन में यहां भी Sri Lanka जैसे हालात हो जाएंगे. दरअसल, श्रीलंका इन दिनों आर्थिक संकट से बुरी तरह जूझ रहा है. जया बच्चन ने देश महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए कहा कि, मनोज कुमार की फिल्म में एक गाना था कि 'महंगाई मार गई, जो भी कुछ बचा था महंगाई मार गई.' आज मुझे वह गाना याद आ रहा है. सरकार को अब गरीबों और बेरोजगारों के लिए कुछ कदम उठाना चाहिए. 
 
जया बच्चन ने आगे कहा कि, मुझे तो डर ये लग रहा है कि कहीं ये बेरोजगार युवक और गरीब लोग सड़क पर ना उतार आएं. कहीं French Revolution की तरह हालात ना बन जाएं. सपा सांसद जया बच्चन ने कहा कि, सरकार सदन में चर्चा नहीं करने देती है. सरकार के पास इतना पैसा है, थोड़ा जनता को दे दें और लोगों को नौकरी दें.  

राज्यसभा में 'कमोज़र' होती कांग्रेस, पहली बार इन 17 राज्यों से पार्टी का कोई सांसद नहीं

'चुनाव हारने से ख़त्म नहीं होती कांग्रेस..', अशोक गहलोत बोले- हम पहले भी चुनाव हारे, लेकिन ...

'श्रीलंका जैसे हाल में पहुंचा सकती हैं मुफ्त की घोषणाएं..', PM मोदी संग बैठक में बोले नौकरशाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -