राजद नेता जयप्रकाश यादव का बड़ा हमला, नितीश कुमार को बताया हारा हुआ खिलाड़ी
राजद नेता जयप्रकाश यादव का बड़ा हमला, नितीश कुमार को बताया हारा हुआ खिलाड़ी
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार के तेजस्वी यादव को लेकर दिए गए बयान पर राजनीति गर्म हो गई है. राजद के वरिष्ठ नेता जय प्रकाश यादव ने कहा है कि, तेजस्वी यादव के सवालों का निश्चित तौर पर राज्य के सीएम नीतीश कुमार को जवाब देना चाहिए था कि, 15 वर्षों में राज्य में क्या विकास हुआ है.

जयप्रकाश यादव ने कहा है कि, स्वतंत्रता दिवस पर सीएम नितीश मंच से केवल नेता प्रतिपक्ष पर हमला कर रहे थे. नेता प्रतिपक्ष पर इस तरीके से जोरदार हमला, सीएम नीतीश कुमार की निराशा को प्रदर्शित करता है. इसके साथ ही, इस बात की पुष्टि करता है कि, नीतीश कुमार झल्ला चुके हैं. इसलिए नेता प्रतिपक्ष पर बिना रुके आधा घंटा भाषण देते हैं. राजद नेता ने कहा कि, स्वतंत्रता दिवस पर नीतीश कुमार को विकास के बारे में बातें करनी चाहिए थी, बिहार की बातें करनी चाहिए थी, हालांकि, उन्होंने केवल करेंगे, चाहेंगे और सुधरेंगे में ही अपना भाषण ख़त्म किया, जो बेहद ही निराशाजनक है. ऐसे लोग मैदान में खेलने योग्य नहीं होते हैं, यह हारे हुए खिलाड़ियों की निशानी होती है.

दरअसल, तेजस्वी के आरोपों पर शनिवार को सीएम नीतीश ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी थी. सीएम नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा था कि, 'कोई काम नहीं करेगा. घर में सोया रहेगा और कुछ न कुछ लिख देगा. कुछ नहीं जानता, बस ट्वीट करता रहता है.'  

सपा के दरवाजे पर फिर जाएंगे शिवपाल, भतीजे अखिलेश से की ये गुहार

ब्रिक्स एंटी-ड्रग वर्किंग समूह की बैठक का भाग बना भारत

धोनी के सन्यास पर इन दिग्गज नेताओं ने दी अपनी प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -