बिखर रही समाजवादी पार्टी, सीएम योगी से मिलकर बोले चौधरी सुखराम- अखिलेश के पास मेरे लिए समय नहीं..
बिखर रही समाजवादी पार्टी, सीएम योगी से मिलकर बोले चौधरी सुखराम- अखिलेश के पास मेरे लिए समय नहीं..
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। चाचा शिवपाल के बगावती तेवरों का सामना कर रही सपा को पार्टी के राज्यसभा सदस्य चौधरी सुखराम भी झटका दे सकते हैं। विधानसभा चुनाव से पहले ही सुखराम के बेटे मोहित यादव ने भाजपा का दामन थाम लिया था।

अब परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ से चौधरी सुखराम की मुलाकात के बाद उनके भी भाजपा में आने की अटकलें शुरू हो गई हैं। इस मुलाकात के बाद सुखराम ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास मुझसे मिलने का समय ही नहीं है। विधान परिषद के पूर्व सभापति चौधरी सुखराम की सीएम योगी के साथ मुलाकात के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। दरअसल, सुखराम 2016 में राज्यसभा सांसद बने थे और उनका कार्यकाल भी जल्द पूरा होने वाला है।

हालांकि उन्होंने मीडिया से बातचीत में यही कहा कि सीएम बनने के बाद वे योगी जी मिल नहीं सके थे, इसलिए उन्हें बधाई देने के लिए गए थे। एक प्राइवेट चैनल के साथ बातचीत में मुलायम के करीबी रहे चौधरी सुखराम ने कहा कि आजम खान के साथ भी पार्टी को लेकर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए जी-जान लगाने वालों का पार्टी सहयोग न करे तो दु:ख होता है। उन्होंने चेताया कि सपा में स्थिति न सुधरी, तो पार्टी को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी की जमकर प्रशंसा भी की।

दरगाह की खुदाई के दौरान निकली हनुमान जी और शनिदेव की मूर्ति, स्थानीय लोग बोले- यहाँ प्राचीन मंदिर था, लेकिन...

दिल्ली सरकार जल्द ही अपने अस्पतालों में कोविड वैक्सीन की मुफ्त खुराक प्रदान करेगी

अमेरिका की धरती से राजनाथ सिंह ने भरी हुंकार, बोले- 'अगर भारत को छेड़ा तो किसी को छोड़ेंगे नहीं'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -