फिल्म पूरी करते ही हिमालय रवाना हुआ ये मशहूर स्टार

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार मोहनलाल को कौन नहीं जानता हैं. मोहनलाल का तो सिर्फ नाम ही काफी है. जैसे ही उनका नाम सुनने में आता है तो जहन में बस उनके एक्शन अवतार ही नजर आते हैं. मोहनलाल ने तो अपने करियर में खूब नाम कमाया है लेकिन अब मोहनलाल के बेटे भी साउथ इंडस्ट्री में सफलता पाने के लिए तैयार हैं. मोहनलाल के बेटे प्रणव मोहनलाल इन दिनों काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हैं. दरअसल मोहनलाल ने अपनी पहली ही फिल्म के जरिए रिकॉर्ड बना लिया है.

इस तमिल अभिनेत्री के प्राइवेट पार्ट्स देखते ही फैंस बोले 'वाह'

प्रणव अपनी अगली फिल्म 'इरुपथोनम नुट्टतान्दु' को लेकर भी चर्चाओं में बने हुए हैं. इस फिल्म में प्रणव एक अलग ही किरदार में नजर आने वाले हैं. आमतौर पर तो हर स्टार अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद फिल्म के प्रमोशन और उसकी रिलीज़ को लेकर चर्चा में रहता है वहीं प्रणव इन सब बातों की फिक्र को छोड़कर अपनी फिल्म रिलीज़ होते ही हिमालय रवाना हो गए. जी हां... अब तक तो ये ही कहा जा रहा था कि प्रणव और उनके पिता मोहनलाल अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन करेंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ क्योंकि दोनों ने ही फिल्म का प्रमोशन करने से मना कर दिया और वो हिमालय निकल गए.

इस गहरे रिश्ते को अब तक छुपाती आई थी ये दो मशहूर एक्ट्रेस

प्रणव के पूरे परिवार का ही फ़िल्मी लाइन से जुड़ाव है. उनके पिता मोहनलाल तो साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं ही इसके अलावा प्रणव की के नानाजी के. बालाजी भी साउथ इंडस्ट्री के बड़े एक्टर और प्रोडूसर की सूची में शामिल हैं. प्रणव के मामाजी सुरेश बाला जी भी बड़े प्रोड्यूसर हैं. आपको बता दें प्रणव जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही शानदार वो सिंगर और राइटर भी हैं.

टॉलीवूड अपडेट...

अपकमिंग फिल्म के पहले लुक में सीरियस और स्टाइलिश नजर आए सुधीर बाबू

इस फिल्म को लेकर काफी व्यस्त हैं आदित्य मोहन

रानी चटर्जी का ये मशहूर म्‍यूजिक वीडियो एक बार फिर करेगा धमाका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -