अपकमिंग फिल्म के पहले लुक में सीरियस और स्टाइलिश नजर आए सुधीर बाबू
अपकमिंग फिल्म के पहले लुक में सीरियस और स्टाइलिश नजर आए सुधीर बाबू
Share:

जल्द ही रिलीज होने वाली तेलगु फिल्म Veera Bhoga Vasantha Rayalu में नजर आने वाले सुधीर बाबू का पहला लुक सामने आया है जो बहुत ही शानदार है. इस लुक में सुधीर काफी शानदार दिखाई दे रहे हैं. सुधीर का यह लुक बीते कल रिलीज किया गया है जो वाकई में काफी लाजवाब है. सुधीर को आप सभी ने इस फिल्म के पहले और भी कई फिल्मों में देखा ही होगा. आपको बता दें कि सुधीर ने जैसे ही यह लुक शेयर किया वैसे ही इसे लोगों ने वायरल करना शुरू कर दिया और सभी को यह पसंद भी आया. सुधीर इस फर्स्ट लुक में काफी सीरियस मूड में नजर आ रहे हैं और साथ ही काफी स्टाइलिश लग रहे हैं.

50 करोड़ में बनने जा रही है इस पॉपुलर तेलगु एक्टर की बायोपिक

 

 

A post shared by @shriya_saran1109 on

सुधीर कि यह फिल्म इन्द्रसेन द्वारा डायरेक्ट की जा रही है. इस फिल्म में नारा रोहित, श्रिया शरण, श्री विष्णु भी नजर आ रहे हैं. श्रिया काफी समय बाद किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं और सुधीर बाबू के साथ भी वह बहुत समय बाद नजर आने वाली हैं. श्रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पहले लुक की तस्वीर शेयर कर लिखा है #VeeraBhogaVasanthaRayalu #HBDNaraRohith #CULTisRISING #VBVR @shriya_saran1109 @isudheerbabu @sreevishnuoffl @Inndrasenar @VbvrTheFilm

एक्टर संग सोने से इंकार करने पर एक्ट्रेस का हुआ यह हाल

 

 

A post shared by @shriya_saran1109 on

पहले लुक में श्रिया एक लड़के के रूप में नजर आ रहीं हैं और बहुत ही खूबसूरत दिख रहीं हैं. फिल्म मर नजर आने वाले रोहित का भी पहला लुक सामने आ चुका है और उसके बाद अब सुधीर बाबू का लुक सामने आया है. सुधीर इसके पहले शमन्तकमणी फिल्म में नजर आए थे और अब जल्द ही वह Veera Bhoga Vasantha Rayalu और सम्मोहन फिल्म में नजर आने वाले हैं.

तेलगु अपडेट्स

Video: प्रिया प्रकाश के चिल्लाने पर भी को-स्टार उनके साथ करता रहा गंदी हरकत

15 साल बाद इस तमिल एक्टर ने की बॉलीवुड में वापसी

हॉटनेस में सबको पीछे छोड़ देती है तमिल एक्टर नागार्जुन की बहु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -