रानी चटर्जी का ये मशहूर म्‍यूजिक वीडियो एक बार फिर करेगा धमाका
रानी चटर्जी का ये मशहूर म्‍यूजिक वीडियो एक बार फिर करेगा धमाका
Share:

भोजपुरी सिनेमा की क़्वीन कही जाने वाली मशहूर अदाकारा रानी चटर्जी इन दिनों अपने म्‍यूजिक वीडियो ‘आई लव यू’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. गौरतलब है कि ये गाना पिछले दिनों रिलीज हो चुका है और इस गाने के फीमेल वर्जन को कल्‍पना पटवारी ने अपनी आवाज दी थीं. इस गाने में रानी के साथ भोजपुरी जगत के मशहूर अभिनेता सौरभ रॉय नजर आये थे.

ख़ास बात यह है कि रानी के इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया था और उनका यह गाना सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ. अब हाल ही में इस गाने को लेकर खबर आ रही है कि जल्द ही इस गाने का मेल वर्जन जारी कर दिया जाएगा. जी हाँ सोशल मीडिया पर कई रिकॉर्ड तोड़ने वाले इस गाने को अब आप मेल वर्जन में भी सुन सकते हैं.

खबरों की माने तो 'आई लव यू’ के मेल वर्जन के प्रोड्यूसर गुलजार शेख हैं और डायरेक्‍टर राम यादव हैं. हाल ही में इस गाने का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है और कहा जा रहा है कि इस गाने का मेल वर्जन फीमेल वर्जन से भी ज्यादा पसंद किया जायेगा.

मेल वर्जन की सबसे ख़ास बात यह है कि इस गाने में संगीतकार मधुकर आंनद सिंगिंग करते हुए दिखाई देंगे. गाने के फर्स्ट लुक में रानी चटर्जी बेहद ही कातिलाना अंदाज़ में नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है.

ये भी पढ़े

Video: दिलबर-दिलबर सांग पर थिरकती नजर आई यह भोजपुरी अभिनेत्री

ये होगी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की अगली फिल्म

भोजपुरी जगत की इस एक्ट्रेस ने शेयर की हॉट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -