इस गहरे रिश्ते को अब तक छुपाती आई थी ये दो मशहूर एक्ट्रेस

भोजपुरी जगत की मशहूर अदाकारा अंजना सिंह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं. अब हाल ही में अंजना ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल अंजना ने यह वीडियो फ्रेंडशिप डे के दिन शेयर किया था और इस वीडियो में वह अपनी बचपन की दोस्त के साथ नजर आ रही है.

खास बात यह है कि अंजना सिंह की बचपन की दोस्त कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी जगत की जानी मानी और खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हैं. जी हाँ इस वीडियो में अक्षरा और अंजना दोनों ही बेहद हॉट लग रही है और दोनों पैंट्स में नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंजना ने लिखा कि, "शर्त लगी थी खुशीयों को एक लफ्ज मे लिखने की....लोग किताबे ढूंढते रह गए, हमने "दोस्त " लिख दिया..."

अपकमिंग फिल्म के पहले लुक में सीरियस और स्टाइलिश नजर आए सुधीर बाबू

गौरतलब है कि अंजना सिंह एंड अक्षरा सिंह दोनों ही भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम है. इन दिनों अक्षरा सिंह अपने कांवड़ भजन को लेकर सोशल मीडिया पर धमाका कर रही है तो वही अंजना सिंह अपनी आगामी फिल्म को लेकर व्यस्त हैं.

इस फिल्म को लेकर काफी व्यस्त हैं आदित्य मोहन

खबरों की माने तो अंजना सिंह जल्द ही फिल्म 'माई के बिरुआ', 'मुन्ना मावली' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं वही अक्षरा सिंह इन दिनों अपने कांवड़ भजन को लेकर व्यस्त हैं. बता दें कि अंजना और अक्षरा सिंह दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा देती है.

ये भी पढ़े

अपकमिंग फिल्म के पहले लुक में सीरियस और स्टाइलिश नजर आए सुधीर बाबू

इस फिल्म को लेकर काफी व्यस्त हैं आदित्य मोहन

रानी चटर्जी का ये मशहूर म्‍यूजिक वीडियो एक बार फिर करेगा धमाका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -