इस फिल्म को लेकर काफी व्यस्त हैं आदित्य मोहन
इस फिल्म को लेकर काफी व्यस्त हैं आदित्य मोहन
Share:

अपनी मधुर आवाज से भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बना चुके अभिनेता आदित्य मोहन इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे हैं. गौरतलब है कि आदित्य मोहन एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ एक बेहतरीन गायक कलाकार भी हैं जिन्हे दर्शक काफी पसंद करते हैं. अब हाल ही में खबर आई है कि आदित्य मोहन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'दिल दिया है जान भी देंगे' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग मऊ और बनारस (वाराणसी) की खूबसूरत जगहों पर की जा रही है. इस फिल्म के निर्माता दीनानाथ चौरसिया हैं और निर्देशक शमीम सैयद हैं. फिल्म निर्माताओं का कहना है कि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने वाली है, उन्होंने बताया कि एक रोमांटिक इंटरटेनिंग कहानी पर बेस्‍ड है.

ये होगी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की अगली फिल्म

इस फिल्म में आदित्य मोहन के साथ भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत बाला भावना सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इसके अलावा भी सीमा सिंह, विक्‍की सम्राट, अभिषेक चौरसिया उर्फ टोनू, नीतेश शाह, प्रिया वर्मा, सीमा सिंह, निशा सिंह जैसे मशहूर कलाकार नजर आने वाले हैं.

Video: दिलबर-दिलबर सांग पर थिरकती नजर आई यह भोजपुरी अभिनेत्री

इस फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. गौरतलब है कि अभिनेता आदित्य मोहन इस फिल्म से पहले भोजपुरी सिनेमा को कई फिल्में दे चुके हैं. वह अक्सर अपने गानों को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. बता दें कि आदित्य मोहन इस फिल्म के अलावा जल्द ही फिल्म 'डोली सजा के रखना', 'मोहब्बत के सौगात में' नजर आने वाले हैं. जल्द ही फिल्म 'दिल दिया है जान भी देंगे' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी जाएगी.

ये भी पढ़े

रानी चटर्जी का ये मशहूर म्‍यूजिक वीडियो एक बार फिर करेगा धमाका

Video: दिलबर-दिलबर सांग पर थिरकती नजर आई यह भोजपुरी अभिनेत्री

ये होगी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की अगली फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -