दक्षिण कोरिया फिर मिले 305 कोरोना संक्रमित, जानिए कितनी हुई संक्रमितों की संख्या
दक्षिण कोरिया फिर मिले 305 कोरोना संक्रमित, जानिए कितनी हुई संक्रमितों की संख्या
Share:

सियोल: कोरोना पूरी दुनिया में कहर बरपा रहा है। दक्षिण कोरिया भी घातक वायरस का सामना कर रहा है। राष्ट्र ने 24 घंटे पहले की तुलना में रविवार की आधी रात तक 305 ताजा कोरोना मामलों की सूचना दी है, जिससे संक्रमण की कुल संख्या बढ़कर 78,508 हो गई है। 23 नवंबर के बाद से दैनिक केसलोइड 70 दिनों में सबसे कम था, मुख्य रूप से सप्ताहांत में परीक्षणों की संख्या कम होने के कारण। बीस मामलों को विदेशों से आयात किया गया था, जो संयुक्त आंकड़े को बढ़ाकर 6,328 कर दिया गया।

पांच और मौतों के साथ मरने वालों की संख्या 1,425 है। कुल मृत्यु दर 1.82 प्रतिशत थी। पूर्ण पुनर्प्राप्ति के बाद कुल 452 अधिक रोगियों को संगरोध से छुट्टी दे दी गई, संयुक्त संख्या को 68,309 तक खींच लिया गया। कुल वसूली दर 87.01 प्रतिशत थी। एस कोरिया ने 5.66 मिलियन से अधिक लोगों का परीक्षण किया, जिनमें से 5,433,878 ने वायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया और 149,456 की जाँच की जा रही है।

वैश्विक कोरोना मामलों के बारे में बात करते हुए, यहां तक ​​कि दुनिया धीरे-धीरे चल रहे कोरोना महामारी के कारण होने वाले प्रभाव से उबरने लगी है, दुनिया भर में कोरोनावायरस के कुल पुष्टि के मामले 100 मिलियन से अधिक हो गए हैं।

सात चीनी युद्धक विमानों और अमेरिकी विमानों ने ताइवान के वायु रक्षा क्षेत्र में किया प्रवेश

मिलिट्री के नियंत्रण में म्यांमार, सू की को किया गिरफ्तार

उष्णकटिबंधीय चक्रवात एना के कारण फिजी में 1 की हुई मौत, 5 अब भी लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -