टेस्ट के पहले दिन श्रीलंका ने साउथ अफ्रीका की पहली पारी को सस्ते में निपटाया

डरबन : अच्छी गेंदबाजी की मदद से श्रीलंका ने साउथ अफ्रीका को बुधवार को डरबन में पहली पारी में 235 रन पर आउट करके पहले टेस्ट मैच का पहला दिन अपने नाम किया. श्रीलंका ने इसके जवाब में पहले दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट पर 49 रन बनाए हैं. स्टंप उखड़ने के समय कप्तान दिमुथ करूणारत्ने 28 और अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे ओसादा फर्नांडो 17 रन पर खेल रहे थे. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज विश्व फर्नांडो ने साउथ अफ्रीका के दोनों सलामी बल्लेबाजों को सस्ते में समेटा. 

वॉर्न का धवन को नाखुश करने वाला बयान, पंत के लिए कही इतनी सम्मान वाली बात

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पहले बल्लेबाजी का न्योता पाने वाले साउथ अफ्रीका का स्कोर एक समय तीन विकेट पर 17 रन था. इसके बाद भी उसने नियमित अंतराल में विकेट गंवाए और विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक की 80 रन की पारी की बदौलत सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाया.अपना चौथा टेस्ट मैच खेल रहे 27 वर्षीय विश्व फर्नांडो ने 62 रन देकर चार विकेट लिए जो उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. कासुन रजिता ने 68 रन देकर तीन विकेट हासिल किए. 

आज मुंबई सिटी एफसी और नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी के बीच होगी रोमांचक भिड़ंत

स्टेन ने दिए शुरूआती झटके 

जानकारी के लिए बता दें साउथ अफ्रीका की तरफ से डिकॉक के अलावा तेंबा बावुमा ने 47, कप्तान फाफ डुप्लेसी ने 35 और केशव महाराज ने 29 रन का योगदान दिया. इसी के साथ डेल स्टेन ने श्रीलंका को शुरू में ही झटका दिया. उन्होंने लाहिरू थिरिमाने (00) का विकेट लेकर कपिल देव के 434 टेस्ट विकेटों की बराबरी की. इसके बाद हालांकि करुणारत्ने और ओसादो फर्नांडो ने टीम को आगे कोई झटका नहीं लगने दिया. 

प्री वॉलीबाल लीग : रोमांचक मुकाबले में ब्लैक हॉक्स हैदराबाद ने यू मुम्बा को दी शिकस्त

बहरीन ओपन : भारतीय खिलाड़ियों ने कई और पदकों पर जमाया कब्ज़ा

सीनियर नेशनल बैडमिंटन चैंपियनशिप में इन खिलाड़ियों ने की विजयी शुरुआत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -