दिव्या दत्ता के साथ यह एक्टर भी होगा 'राधा कृष्णा' का कथाकार
दिव्या दत्ता के साथ यह एक्टर भी होगा 'राधा कृष्णा' का कथाकार
Share:

आज से टीवी शो 'राधा कृष्णा' शुरू होने वाला है काफी लम्बे समय से इस शो के प्रोमो दिखाए जा रहे थे और अब यह शो शुरू होने में कुछ ही घंटे बाकी है. आप सभी को बता दें कि इस शो के सभी प्रोमो को खूब पसंद किया गया था और इस शो में सभी प्रोमो को देखकर ही लोग इस शो को देखने के लिए एक्साइट्ड हैं. ऐसे में इस शो में 'महाभारत' में भगवान कृष्ण की भूमिका निभा चुके अभिनेता सौरभ राज जैन कथाकार के रूप में नजर आने वाले हैं.

आप सभी ने सौरभ को कई शोज में देखा होगा और इन्हे महादेव के रूप में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. सौरभ कई शोज में काम कर चुकें हैं और इनके हर शो को दृश्कों ने पसंद किया है. अब सौरभ शो 'राधा कृष्णा' में एक कथाकार की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं और हाल ही में सौरभ ने शो के बारे में बात करते हुए कहा कि, "मैं किसी भी रूप में सिद्धार्थ सर के शो का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. मैं 'शनि' का हिस्सा रह चुका हूं और अब एक बार फिर उनके शो 'राधाकृष्ण' का हिस्सा बनूंगा."

आप सभी को बता दें कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री दिव्या दत्ता भी इस पौराणिक धारावाहिक में कथाकार के रूप में नजर आएंगी और वह कई फिल्मों में काम कर चुकीं हैं. दिव्या को आप सभी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड अंदाज में भी देखा ही होगा. दिव्या और सौरभ पहली बार साथ में किसी कहानी के कथाकार के रूप में नजर आने वाले हैं.

अपनी शादी का कार्ड शेयर कर प्रिंस नरूला ने कही इतनी बड़ी बात

इश्कबाज की इस एक्ट्रेस ने दिखाया बार्बी अवतार

नहीं थम रही शिवाय की अनिका की हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -