इश्कबाज की इस एक्ट्रेस ने दिखाया बार्बी अवतार
इश्कबाज की इस एक्ट्रेस ने दिखाया बार्बी अवतार
Share:

वैसे तो टीवी कि कई अभिनेत्रियां हैं जो अपनी हॉटनेस के लिए पहचानी जाती हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं टीवी की बहुत ही सिम्पल और सेक्सी बहिनेत्री श्रेनु पारिख की. आप सभी को बता दें कि वह टीवी की कई हॉट एक्ट्रेस है लेकिन टीवी के शोज में सिम्पल लुक्स में नजर आती है और रियल लाइफ में काफी बोल्ड होती है. इन दिनों आप उन्हें टीवी शो 'Ishqbaaz' की पॉपुलर बहु गौरी के किरदार में देख रहे होंगे. आपको बता दें कि श्रेनु पारीख अक्सर ही हॉट बोल्ड अवतार में नजर आ जाती है अपनी तस्वीरों से हॉटनेस बिखेर देती है.

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है और उसे शेयर कर उन्होंने लिखा है That’s me msging surbhi Mansi come out let’s eat snacks#majormissingAlso we get sleepy at times!! Haha forgot to give pic courtesy to my very own drama queen @siddhi_karkhanis इस तस्वीर में वह किसी बार्बी डॉल से कम नहीं लग रहीं हैं.

आपको बता दें कि श्रेनु इंस्टाग्राम पर अक्सर ही एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर इनके 569k followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते है वह अपने फॉलोवर्स के लिए इंस्टाग्राम पर आए दिन नई सेक्सी फोटोज अपलोड करती है. फिलहाल वह अपने परिवार के साथ The San Antonio River Walk में एन्जॉय कर रहीं हैं. आपको बता दें कि इन दिनों श्रेनु इश्कबाज में खूब पसंद की जा रहीं हैं लेकिन यह शो जल्द ही बंद होने वाला है.

नहीं थम रही शिवाय की अनिका की हॉटनेस

अपनी डिजाइनर साड़ी के कारण सुर्ख़ियों में रहती है यह नागिन

टीवी की संस्कारी इलायची ने बिकिनी में दिखाई अपनी हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -