अपनी शादी का कार्ड शेयर कर प्रिंस नरूला ने कही इतनी बड़ी बात
अपनी शादी का कार्ड शेयर कर प्रिंस नरूला ने कही इतनी बड़ी बात
Share:

आप सभ को याद ही होगा बिग बॉस और एमटीवी रोडीज जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुके टीवी कलाकार प्रिंस नरूला और उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में जिन्होंने बिग बॉस के घर में अफेयर शुरू किया और अब शादी के बंधन में बंधने के लिया तैयार हैं. जी हाँ, प्रिंस नरूला इन दिनों गर्लफ्रेंड युविका चौधरी को लेकर काफी चर्चा मे हैं आप सभी को बता दें कि छोटे पर्दे की यह स्टार जोड़ी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है और दोनों अपनी शादी की तैयारियों में जमकर लगे हुए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prince Yuvika Narula (@princenarula) on

दोनों के शादी के कार्ड्स भी छप चुके हैं और दोनों ने अपनी शादी का पहला कार्ड गणपति बप्पा को दे दिया है. अब आज ही प्रिंस ने एक तस्वीर अपने शादी के कार्ड की शेयर की है और लिखा है Waheguru mehr kare sade Navi zindigi teh Ada he sareya nu Kush rakhe .we want ur blessing guys ,thanku for loving us so Mch . Andddddd thanku @alokik.exclusive thanku Jyoti and Nitin u guys r amazing and yes ho cheez ap banate ho vo koi or nahe bana sakta that's my req jo jo bhe shadi karne wala hai plz inke office ek baar zaroor ja k Ana wedding cards k liye. #waheguru #blessed @yuvikachaudhary वाकई में दोनों की शादी का कार्ड बहुत ही शानदार है.

आपको बता दें कि दोनों इसी महीने की 12 तारीख को शादी के बंधन में बंध जाएंगे और उसके बाद दोनों की लाइफ में खुशियां ही खुशियां होंगी.

नहीं थम रही शिवाय की अनिका की हॉटनेस

अपनी डिजाइनर साड़ी के कारण सुर्ख़ियों में रहती है यह नागिन

टीवी की संस्कारी इलायची ने बिकिनी में दिखाई अपनी हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -