टाइगर की सिट्टी-पिट्टी गुम, SOTY 2 के ट्रेलर को बताया 'कबाड़ा ऑफ द ईयर'

Apr 12 2019 02:52 PM
टाइगर की सिट्टी-पिट्टी गुम, SOTY 2 के ट्रेलर को बताया 'कबाड़ा ऑफ द ईयर'

करण जौहर की मई में आने वाली फिल्म स्टूडेंस ऑफ द ईयर 2 (SOTY 2) का ट्रेलर शुक्रवार को लॉन्च हो गया है. बता दें कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म अगले महीने 10 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. SOTY 2 के ट्रेलर में एक बार फिर टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है. लेकिन फिलहाल तो फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को निराश कर दिया है. 

फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. लोग अभी से फिल्म को फ्लॉप बता रहे हैं. इसके जाकर सोशल मीडिया पर खिंचाई की जा रही है और इसे लेकर एक यूजर ने लिखा कि, "टाइगर श्रॉफ डांस और एक्शन करते हुए शानदार हैं. लेकिन क्या वो वास्तव में एक स्टूडेंट की तरह नजर आते हैं?" जबकि एक दूसरे यूजर ने यह लिखा कि, "बहुत गंदा ट्रेलर है." एक और ने लिखा, "फिल्म कबाड़ा ऑफ द ईयर." 

लगातार इस फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी बुरा रिस्पॉन्स मिल रहा है. कुछ लोगों ने कहा कि यह ट्रेलर बहुत ही निराशाजनक है. वहीं कुछ लोगों को ट्रेलर काफी लंबा लगा. लेकिन अच्छा नहीं. अन्य यूजर ने लिखा कि "ये ट्रेलर कम स्पूफ ज्यादा लग रहा था. एक्टिंग भी बकवास है." ट्रेलर को काफी नेगेटिव कमेंट लगातार मिलते हुए जा रहे हैं. 

SOTY Trailer : एक्ट्रेस के सेक्सी अंदाज़ और टाइगर का एक्शन जीत लेंगे दिल, देखें ट्रेलर

मलाइका की पोस्ट ने फिर मचाई खलबली, लिखा- 'कोई है जिसके साथ गहरा...'

सलमान का खुलासा, फिल्मों में क्यों नहीं देते किसिंग सीन ?

आलिया की माँ का अनुराग कश्यप को गुरुमंत्र, ट्रोलर्स की बोलती बंद कर देगा यह नुस्खा !