SOTY Trailer : एक्ट्रेस के सेक्सी अंदाज़ और टाइगर का एक्शन जीत लेंगे दिल, देखें ट्रेलर
SOTY Trailer : एक्ट्रेस के सेक्सी अंदाज़ और टाइगर का एक्शन जीत लेंगे दिल, देखें ट्रेलर
Share:

करण जौहर के प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. युवाओं की जिंदगी से जुड़ी इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आ रही हैं. इस ट्रेलर से ये तो समझ में आ रहा है कि फिल्म बेहद ही कमाल की होने वाली है. 3 मिनट 5 सेकेंड के इस ट्रेलर ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. फिल्म के कई पोस्टर और सितारों के लुक पहले सामने आ चुके हैं और फैंस को बस इंतजार था फिल्म के इस ट्रेलर का जिसने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. 

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2  रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म से तारा सुतारिया और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म रिलीज से पहले ही इन दोनों अभिनेत्रियों ने अपने सेक्सी अंदाज से अपने फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं टाइगर का एक्शन भी आपका दिल जीत लेगा. टाइगर को एक्शन के लिए जाना जाता है और उसी को देखते हुए उन्हें कुछ एक्शन सीन भी दिए हैं. यहाँ देखें इसका ट्रेलर.

इंस्टाग्राम पर इनके फॉलोअर्स की लंबी लिस्ट को देख कर ये कहा जा सकता है. फिल्म के ट्रेलर में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया एक ग्लैमरस और सेक्सी स्टूडेंट की तरह लग रही हैं जिसने हुस्न पर किसी का भी दिल आ जाए. वहीं टाइगर श्रॉफ के हैंडसम लुक और उनके एक्शन ने भी फैंस के दिल में फिल्म रिलीज से पहले ही जादू कर दिया है. आपको बता दें फिल्म के गाने राधा में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ भी डांस करते नजर आएंगे. फिल्म 10 मई को रिलीज़ होने वाली है. 

SOTY 2 Trailer : फाइनल पोस्टर हुआ रिलीज़, आज आएगा फिल्म ट्रेलर

Soty 2 को लेकर वरुण धवन ने दिया रिएक्शन

SOTY 2 : टाइगर और तारा के बाद आया फिल्म की तीसरी एक्ट्रेस का लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -