मलाइका की पोस्ट ने फिर मचाई खलबली, लिखा- 'कोई है जिसके साथ गहरा...'
मलाइका की पोस्ट ने फिर मचाई खलबली, लिखा- 'कोई है जिसके साथ गहरा...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन कपूर की शादी के कयास लगातार लगाए जा रहे हैं, हालांकि दोनों की ओर से आधिकारिक रूप से अभी तक इस बारे में कुछ सामने नाहने आया है. लेकिन दूसरी ओर कोई पार्टी हो या इवेंट, मलाइका-अर्जुन साथ में ही देखे जाते हैं. वहीं दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं. जबकि दोनों कलाकार अक्सर एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट्स भी करते हुए पाए जाते हैं. 

अब आपको बता दें कि मलाइका ने एक बार फिर कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिसकी काफी चर्चा की जा रही है. मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि 'करीबी व्यक्ति, एक ऐसा इंसान जिससे आप मिलने के साथ ही एक कनेक्शन महसूस कर रहे हों, ऐसा गहरा कनेक्शन इससे पहले आपने कभी महसूस ही नहीं किया है और समय के साथ ये लगाव और गहरा होता चला गया. 

इतना ही नहीं आगे मलाइका ने लिखा हैकि 'आपको ये अहसास होने लगता है कि कोई है जिसेे आप सबसे ज्यादा चाहते हैं और आपका करीबी हमेशा हर लेवल पर आपको बेहतर तरीके से समझता है. साथ ही जो आपको शांति, सुकून और आपके चारों ओर खुशियां बिखेरने का काम करता है. मलाइका आने इस पोस्ट ने किसी का नाम तो नही लिखा, लेकिन साफ़ तौर पर समझा जा सकता है वह अर्जुन कपूर को लेकर बात कर रही थी. इससे पहले दोनों बुधवार को चंकी पांडे की पार्टी में नजर आए थे. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की एक ही गाड़ी में बैठे हुए कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी. 

बचपन में ऐसी दिखती थी सारा, भाई इब्राहिम के साथ शेयर की क्यूट तस्वीर

Chhapaak : घंटों मेकअप करने के बाद दीपिका को मिला ऐसा रूप

जिम के बाहर नजर आई दो बेहद हॉट अभिनेत्री, सेक्सी फिगर का हर कोई हुआ कायाल

तो कभी एक्टिंग नहीं करेंगे फरहान, हमेशा के लिए इस काम के हो जाएंगे दीवाने !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -