सलमान का खुलासा, फिल्मों में क्यों नहीं देते किसिंग सीन ?

Apr 12 2019 01:44 PM
सलमान का खुलासा, फिल्मों में क्यों नहीं देते किसिंग सीन ?

बॉलीवुड अभिबेटा सलमान खान की फिल्मों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है. उनकी फिल्मों में रोमांस तो होता है लेकिन किसिंग सीन देखने को नहीं मिलते हैं. दरअसल, सलमान खान फिल्मों में किसिंग सीन देना पसंद नहीं करते हैं. वहीं अब एक इंटरव्यू में सलमान ने बताया कि वो फिल्मों में किसिंग और न्यूडिटी के लिए नहीं बने हैं.

सलमान खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा- अभी भी जब स्क्रीन पर किसिंग सीन आता है, तो हम सभी को अजीब फील होने लगता है. आप जिस भी तरीके से चाहे अपने नजरिए से इसे देख सकते हैं. लेकिन मैं हमेशा अपना ध्यान क्लीन सिनेमा की तरफ ही रखूंगा. मैं चाहता हूं कि हमारे बैनर में ऐसी फिल्में हों, जिसमें नॉटीनेस, एक्शन, रोमांस हो और सभी-साथ बैठ कर इन फिल्मों को देख सके. उनके मुताबिक, मैं इसी चीज को बनाए रखना चाहता हूं.

सलमान ने आगे साक्षात्कार में कहा कि अगर कोई पिक्चर A रेटेड होगी, तो ये एक्शन के कारण होगा. मैं फिल्मों में किसिंग और न्यूडिटी के लिए बिल्कुल भी नहीं बना हूं. इतना ही नहीं इस दौरान सलमान खान ने खुद को औसत एक्टर करार दिया. जबकि उन्होंने इस दौरान अपने साथी कलाकारों 'शाहरुख खान और आमिर खान को लेजेंड कहा. आपको बता दें कि काफी जल्द सलमान फिल्म भारत में नजर आएंगे. भारत इस साल 5 जून को रिलीज होगी. वहीं वे फ़िलहाल दबंग-3 की शूटिंग में भी व्यस्त चल रहे हैं. 

परिवार के लिए घर तलाश रहे अजय देवगन, ये है परेशानी

 

सैफ-तैमूर से करीना ने बनाई दूरी, नई सेल्फी में हॉट अवतार से ढाया कहर

SOTY 2 Trailer : फाइनल पोस्टर हुआ रिलीज़, आज आएगा फिल्म ट्रेलर

ट्विंकल की अजीबोगरीब ख्वाहिश, कहा- मरने के बाद मेरी...'