आलिया की माँ का अनुराग कश्यप को गुरुमंत्र, ट्रोलर्स की बोलती बंद कर देगा यह नुस्खा !

Apr 12 2019 01:24 PM
आलिया की माँ का अनुराग कश्यप को गुरुमंत्र, ट्रोलर्स की बोलती बंद कर देगा यह नुस्खा !

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप आए दिन सत्ता के खिलाफ बोलने और लिखने के लिए जाने-पहचाने जाते हैं. लेकिन वहीं अब सोशल मीडिया के ट्रोलिंग वाले दौर में उन्हें देश की सरकार के खिलाफ बोलना महंगा पड़ रहा है और वह हर कभी ट्रोल्स के निशाने पर आ ही जाते हैं. हालांकि ट्रोल्स से अब उन्हें दो चार नहीं होना पड़ेगा. क्योंकि अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने उन्हें इस समस्या से निपटने के लिए गुरुमंत्र दिया है. 

आप इस बात से तो वाकिफ़ होंगे ही कि इन दिनों देश भर में चुनावी माहौल जोरों पर चल रहा हैं और लोकसभा चुनावों की वोटिंग का पहला चरण भी कल 11 अप्रैल को खत्म हो गया है. इस पहले चरण के पहले कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ने सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ अपना बयान दिया था. इनमें अनुराग भी शामिल थे. लेकिन इसके बाद अनुराग को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. 

जहां इन ट्रोल्स के बारे में अनुराग कश्यप ने ट्वीट में लिखा, "मैं ट्विटर पर आया तो बहुत सारे चौकीदार मुझे गालियां देने लगे और मेरे खिलाफ जहर उगलने लगे. क्या ये चौकीदार हमारी और हमारे देश की सुरक्षा करेंगे? असली चौकीदार की निगरानी कौन करेगा?" साफ तौर पर आईएसएम अनुराग कश्यप का दर्द झलकता हुआ नजर आया. वहीं इस पर आलिया की माँ सोनी ने कहा, 'अनुराग तुम मेरे उस ट्वीट को देखो जिससे इन ट्रोल्स को म्यूट किया जा सकता है. ये एक बेहद आसान तरीका है.' 

Chhapaak : घंटों मेकअप करने के बाद दीपिका को मिला ऐसा रूप

परिवार के लिए घर तलाश रहे अजय देवगन, ये है परेशानी

सारा के प्यार में डूब चुके हैं कार्तिक, अब रणदीप हुड्डा करेंगे मदद

सैफ-तैमूर से करीना ने बनाई दूरी, नई सेल्फी में हॉट अवतार से ढाया कहर