इस दिन टीवी पर वापस आ रहा है शक्तिमान, सामने आया टीजर
इस दिन टीवी पर वापस आ रहा है शक्तिमान, सामने आया टीजर
Share:

कभी शक्तिमान शो खूब सुर्ख़ियों में रहता था और सभी के द्वारा खूब पसंद भी किया जाता था. ऐसे में साल 1990 के बच्चों के लिए शक्तिमान किसी फ़रिश्ते से कम नहीं था और उन्हें आज भी शक्तिमान याद है जो सभी की मदद करता था. उस समय बच्चो को शक्तिमान खूब पसंद था और तभी तो शनिवार को स्कूल ख़त्म होने के बाद बच्चों के नन्हे कदम तेजी से घर की ओर बढ़ते थे. ऐसे में बच्चे शक्तिमान के इस कदर दीवाने थे कि शक्तिमान वाले लंच बॉक्स, पानी की बोतल और कॉस्ट्यूम के लिए जिद पकड़ कर बैठ जाते थे.

 

आप सभी को याद ही होगा कि यह शो सभी के लिए पागलपन बन गया था और आज भी शायद ही कोई ऐसा हो जिसे शक्तिमान के किरदारों के नाम याद न हों. इस शो में गीता विश्वास, तमराज किल्विष, डॉ. जैकाल, महागुरु और डॉ. विश्वास नजर आते थे जो आज भी लोगों को याद है और आज भी इस शो को लेकर कई बातें होती हैं. आप सभी को बता दें कि अब मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही शक्तिमान वापस आ रहा है. जी हाँ, हाल ही में शो के वास्प आने की बात शक्तिमान यानी मुखेश खन्ना ने की है.

जी हाँ, सॉरी शक्तिमान के टीजर वीडियों में उन्होंने कहा कि ''दर्शकों शक्तिमान सीरियल के लिए थोडा इंतज़ार करना पड़ेगा, लेकिन वे आगामी 15 मार्च से एजुकेशनल सेक्शन लेकर आ रहे हैं जिसका नाम होगा 'सॉरी शक्तिमान. इसका टीजर भी ट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है.'' आप सभी को पता ही हो कि 1997 से 2005 तक दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले सीरयल शक्तिमान ने देश में सुपरहीरो की नई परिभाषा गढ़ी थी और शक्तिमान बच्चों के साथ-साथ बड़े बुजुर्गों द्वारा भी पसंद किया जाता था. 'छोटी छोटी मगर मोटी बातें' वाला सेगमेंट काफी पॉपुलर था जो आज भी लोग याद किए हुए हैं.

पिंक ड्रेस पहनकर हॉटनेस की हदें पार कर रहीं हैं कोमोलिका

'सुपर डांसर चैप्टर थ्री' के सेट पर WWE सुपरस्टार्स ने दिखाया अपने डांस का कमाल, वीडियो हुआ वायरल

इस वजह से बाहुबली की माँ शिवगामी बनी पोर्नस्टार, खुद किया खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -