'सुपर डांसर चैप्टर थ्री' के सेट पर WWE सुपरस्टार्स ने दिखाया अपने डांस का कमाल, वीडियो हुआ वायरल
'सुपर डांसर चैप्टर थ्री' के सेट पर WWE सुपरस्टार्स ने दिखाया अपने डांस का कमाल, वीडियो हुआ वायरल
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों डासिंग रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर थ्री' सभी के मन को भा रहा है और हर दिन शो में कुछ नया हो रहा है. ऐसे में शो के हर एपिसोड में कुछ नया देखने को मिलता है. ऐसे में शो के हर एपिसोड में कुछ न कुछ खास होता है और शो में आने वाले गेस्ट, कंटेस्टेंट्स का डांस देखकर हैरान रह जाते हैं. वहीं अब शो सुपर डांसर के सेट पर कुछ ऐसे मेहमान पहुंचे, जिन्हें देखकर कंटेस्टेंट्स हैरान रह गए. जी हाँ, सुपर डांसर के पिछले एपिसोड में WWE सुपरस्टार्स कोफी किंगस्टन, बिग ई और जेवियर वुड्स WWE को प्रमोट करने के लिए पहुंचे और इस शो में बॉलीवुड स्टार जैकी श्राफ भी गेस्ट के तौर पर आए थे. जी हाँ, शो में उन्होंने जमकर धमाल मचाया था.

 

आप सभी को बता दें कि उसके बाद अब WWE के तीन सुपरस्टार शो में नजर आए. इन तीनों सुपरस्टार्स को उनकी फाइटिंग स्किल्स के साथ-साथ उनके डांस के लिए भी जाना जाता है और इन तीनों ने 'तेरे नाल विसल बजा' गाने पर डांस किया. वहीं शो के दौरान होस्ट रित्विक धनजानी ने तीनों के साथ जमकर मस्ती की जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. आपको बता दें कि WWE के इन सुपरस्टार्स ने शिल्पा शेट्टी के साथ सेल्फी ली और इसके अलावा जैकी श्राफ ने अपने चिर परिचित अंदाज में जमकर धमाल मचाया.

आप सभी को बता दें कि वहां जैकी श्राफ ने अपने हिट नंबर पर डांस भी किया और शो के कंटेस्टेंट्स ने भी जैकी श्राफ से कई मजेदार सवाल पूछे. इसी के साथ शो से जुड़े हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

ट्रक से जा टकराई इस मशहूर एक्टर की कार, हुआ बड़ा एक्सीडेंट

तो क्या अपने प्यार को स्पेस देने थाईलैंड गए हैं रोहित और सृष्टि?

एरिका से शादी पर शाहिर शेख ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -