पिंक ड्रेस पहनकर मस्ती करती नज़र आई कोमोलिका
पिंक ड्रेस पहनकर मस्ती करती नज़र आई कोमोलिका
Share:

आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरों से सभी को मदहोश करने वाली हिना खान ने हाल ही में एक बार फिर अपना दमदार अंदाज दिखाया है. जी हाँ, हिना ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है जो आप देख सकते हैं. हिना यानी कोमोलिका छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं और आए दिन अपना हॉट अवतार दिखा देती हैं. हिना खान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है, और आए दिन अपना हॉट अवतार दिखाती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. जी हाँ, हाल ही में एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है nce in a while just blow your own damn mind Sassy since BirthStyled by @sayali_vidya Top by @fadbulous_rdSkirt by @onlyindiaEarrings by @minerali_storeHeels by @_mad_over_accessories

इसमें वह हॉट से भी कहीं ज्यादा हॉट लग रहीं हैं और उनके ऊपर पिंक कलर काफी सेक्सी लग रहा है. हिना खान आए दिन अपनी तस्वीरों को शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं वह अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है और आए दिन उनके साथ तस्वीरें शेयर करती हैं. यह तस्वीरें उनके रियलिटी शो किचन चैम्पियन में जाने के दौरान की है जहाँ वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ गईं थीं. इसी के साथ उनके दोस्त प्रियांक भी उनके साथ थे.

हिना खान और रॉकी जयसवाल एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने में कभी नहीं शर्माते हैं दोनों आए दिन एक दूजे की तस्वीरें शेयर करते हैं. हिना खान की मुलाकात रॉकी जयसवाल से उनके शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के दौरान हुई थी, इसी के बाद दोनों प्यार में पड़ गए लेकिन अभी दोनों शादी के मूड़ में नहीं हैं.

इस प्यारभरी तस्वीर और कैप्शन से प्रेरणा ने दी अपने अनुराग को जन्मदिन की बधाई

ट्रक से जा टकराई इस मशहूर एक्टर की कार, हुआ बड़ा एक्सीडेंट

पूनम पांडेय के जन्मदिन पर देखिए उनकी सबसे सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -