GOT 8 : हुआ बड़ा खुलासा,  सांसा स्टार्क समेत मर जाएंगे  ये किरदार ?
GOT 8 : हुआ बड़ा खुलासा, सांसा स्टार्क समेत मर जाएंगे ये किरदार ?
Share:

सबसे अधिक लोकप्रिय हॉलीवुड वेब सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के हर सीजन ने अब तक दर्शकों को खूब रोमांचित किया है और अब दर्शकों के सामने इसका नया सीजन जो कि आख़िरी है यह भी आ चुका है. अब दर्शक सीरीज के अगले और फाइनल सीजन, सीजन-8 के बेसब्री से इंतजार में हैं. आपको बता दें कि फाइनल सीजन में सांसा स्टार्क का किरदार निभा रहीं सोफी टर्नर समेत कौन-कौन से किरदार आखिरी सांस लेंगे इस बात का भी खुलासा हो गया है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि साल 2016 में सीरीज के एक किरदार जोन स्नो के बचने का अंदाजा जिस आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस टीम द्वारा लगाया गया था, उसी टीम ने सीजन-8 में सांसा स्टार्क की मौत का खुलासा भी किया है. वाहन अब टीम के मुताबिक फाइनल सीजन में सांसा स्टार्क का किरदार निभा रहीं सोफी टर्नर की भी मौत हो जाएगी.

Cnet रिपोर्ट्स की माने तो टेक्न‍िकल यूनिवर्स‍िटी ऑफ म्यूनिख के छात्रों की एक टीम ने एक ऐसा ऐलगोरिदम तैयरा किया है जो कि शो के मास डेटा की जानकारी प्राप्त कर शो में किरदारों के बचने और मरने की भविष्यवाणी करता रहता है और एक वेबसाइट उनकी भविष्यवाणियों और किरदारों के मरने और बचने की वजह की लिस्ट भी तैयार करता है. बता दें कि इसी टीम ने सीजन-8 में सांसा स्टार्क की मौत की भविष्यवाणी की है और ऐलगोरिदम की माने तो फाइनल सीजन में Daenerys Targaryen, Tyrion Lannister, Varys, Samwell Tarly और Jaime Lannister जिंदा बच जाएंगे जबकि Bronn की मौत के 93.5 प्रतिशत चांसेस बताए ज रहे हैं. 

'ऐवेंजर्स एंडगेम' को लेकर काफी परेशान है स्टारकास्ट, कहा- हम नहीं कर सकते प्रमोशन

अब इस तरह से अलग हुए Brad Pitt और Angelina jolie , 2016 में लिया था तलाक

बीजिंग फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख़ की 'Zero', निर्देशक ने इस अंदाज में जताई खुशी

ब्लूम-पेरी की ख्वाहिश, इस तरह से हो शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -