अब इस तरह से अलग हुए Brad Pitt और Angelina jolie , 2016 में लिया था तलाक

Apr 14 2019 05:04 PM
अब इस तरह से अलग हुए Brad Pitt और Angelina jolie , 2016 में लिया था तलाक

करीब 2 साल से भी अधिक समय हो चूका है जब हॉलिवुड ऐक्टर्स ब्रैड पिट और ऐंजिलिना जोली ने तलाक फाइल किया था. वहीं अब कोर्ट के ऑर्डर के बाद दोनों ऑफिशली एक बार फिर सिंगल हो चुके हैं. लेकिन अभी तक दोनों ने डिवॉर्स सेटलमेंट पूरा नहीं किया है और शुक्रवार को एक जज ने अपने आदेश में कहा था कि दोनों ऐक्टर्स अब ऑफिशयली सिंगल हो चुके हैं. 

 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जोली और पिट की पहली मुलाकात साल 2005 में फिल्म 'मिस्टर ऐंड मिसेज स्मिथ' की शूटिंग से हुई थी और दोनों ने साल 2014 में एक-दूसरे से विवाह रचा लिया था. इसके बाद सितंबर 2016 में जोली ने यह कहते हुए तलाक कई अर्जी दी थी कि वह पिट के साथ कंपैटिबल नहीं हैं और उनके बीच काफी मतभिन्नता देखने को मिलती है. बता दें कि इस कपल के कुल 6 बच्चे हैं. 

साथ ही ऐंजिलिना ने पिट पर यह आरोप भी लगाया था कि ब्रैड ने उनके बेटे मैडॉक्स के साथ दुर्व्यवहार भी किया था. वही पूर्व में जोली यह भी कह चुकी है कि ब्रैड पिट उनके बच्चों का भी ठीक से ख्याल नहीं रखते हैं और एक लापरवाह पिता कई तरह वह बर्ताव करती हैं. वहीं इसका जवाब देते हुए पिट ने कहा था कि उन्होंने जोली के लिए एक घर खरीदने के लिए 8 मिलियन यूएस डॉलर के लोन के लिए फाइल किया था, साथ ही आपको बता दें कि पिट पर और भी कई तरह के आरोप लगे हैं.  

Laila blue की तस्वीरों ने हिलाया सोशल मीडिया, एकाएक दिए सेक्सी पोज

GOT आख़िरी सीजन : कब, कहां और कैसे देख सकेंगे?

पूर्व पत्नी ने बढ़ाई जॉनी डेप की मुश्किलें, घरेलू हिंसा के आरोप के साथ सबूत किए पेश

आलिया की ख्वाहिश, मैं भी करूंगी हॉलीवुड में काम, लेकिन...