'ऐवेंजर्स एंडगेम' को लेकर काफी परेशान है स्टारकास्ट, कहा- हम नहीं कर सकते प्रमोशन

Apr 14 2019 05:44 PM
'ऐवेंजर्स एंडगेम' को लेकर काफी परेशान है स्टारकास्ट, कहा- हम नहीं कर सकते प्रमोशन

ऐवेंजर्स एंडगेम को अब केवल दो हफ्ते का ही समय रह गया है, जब वह रिलीज होगी. बता दें कि यह फिल्म भारत समेत दुनियाभर में आगामी 26 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. वाहन अब खबर है कि इससे पहले फिल्म के मेकर्स से स्टारकास्ट नहीं चाहते है कि फिल्म की कोई भी डिटेल्स क्सिई भी तरह से सामने आए. खासकर फिल्म के एक्टर इसके लिए सावधानी बरते हुए हैं. 

फिल्म में हॉकआई और ऐंटमैन का किरदार निभाने वाले एक्टर जर्मी रेनर और पॉल रुड ने खास तरकीब इसके लिए निकाली है. वहीं हॉलीवुड रिपोर्टर की रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार को जर्मी "जिमी किमेल लाईव में पहुंचे थे और इस शो के दौरान रेनर को कुछ कहने से रोक दिया गया था. वहीं बाद में उन्होंने कहा कि हमारी आगामी फिल्म एवेंजर्स को प्रोमोट करना काफी मुश्किल है, क्योंकि हम इस बारे में बात ही नहीं कर सकते हैं. 

अभिनेता ने इस दौरान बताया कि, "पॉल और मैंने इस प्रेस टूर के दौरान यह तय किया था कि हम एक फिल्म बनाते हैं, जिसके जरिए हम फिल्म के बारे में बात कर सकते हैं. वहीं शो में जर्मी पॉल रुड की पोस्टर वाली टीशर्ट भी पहनी थी और यह फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज कई जाएगी. वहीं बरताया जा रहा है कि  31 सेकंड के टीजर के मुताबिक थैनोस से आखिरी जंग के लिए सुपरहीरोज ने एक खास प्लान बनाया है. 

एवेंजर्स एंडगेम : जानिए कब भारत आएँगे 'आयरनमैन' रॉबर्ट डॉनी, खुद किया खुलासा

एक बार फिर इस मॉडल ने कराया सेक्सी फोटोशूट, खुली रह गई फैंस की आँख

GOT आख़िरी सीजन : कब, कहां और कैसे देख सकेंगे?

पूर्व पत्नी ने बढ़ाई जॉनी डेप की मुश्किलें, घरेलू हिंसा के आरोप के साथ सबूत किए पेश