बीजिंग फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख़ की 'Zero', निर्देशक ने इस अंदाज में जताई खुशी

Apr 14 2019 04:44 PM
बीजिंग फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख़ की 'Zero', निर्देशक ने इस अंदाज में जताई खुशी

पिछले साल 21 दिसंबर को आई सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' को भले ही लोगों से अपेक्षित प्रतिक्रिया नहीं मिली हो, लेकिन अब निर्देशक आनंद एल राय की माने तो इस फिल्म के लिए उनके दिल में एक खास जगह बनी हुई है. खास बात यह है कि बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 में समापन फिल्म के तौर पर 'जीरो' का चयन होने पर निर्देशक काफी उत्साहित हैं. शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा और सेक्सी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के दमदार अभिनय से सजी यह फिल्म  बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 का समापन करेगी

फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय ने इसे लेकर बताया कि "यह फिल्म हमारे लिए बहुत खास है और यह खबर उत्साहित करने वाली साबित होती है, अतः उम्मीद है वहां के दर्शकों को फिल्म जरूर पसंद आएगी." आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि साल 2018 में दिसंबर माह में आई फिल्म में शाहरुख ने एक बौने व्यक्ति का किरदार निभाया था. फिल्म बौने व्यक्ति, सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित एक वैज्ञानिक (अनुष्का शर्मा) और एक प्रसिद्ध अभिनेत्री (कटरीना कैफ) के प्रेम त्रिकोण पर आधारित थी. 

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नही दिखाया और यह औंधे मुंह बॉक्स ऑफिस पर गिरी. लेकिन फिल्म के कलाकारों को उनके अभिनय के लिए सराहा गया था. बता दें कि बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 13 अप्रैल से शुरू हो चुका है जो 20 अप्रैल को समाप्त हो जाएगा.  
 

इरफ़ान की 'अंग्रेजी मीडियम' में पंकज त्रिपाठी, ऐसा रहेगा किरदार

VIDEO : शाहरुख़ ने ताजा की वर्षों पुरानी यादें, राजकुमार संग छय्यां-छय्यां पर किया डांस

इस एक्ट्रेस का हुआ बेबी शॉवर, दूसरी बार बनने वाली हैं माँ

बॉक्सऑफिस पर रफ़्तार पकड़ रही है जॉन की RAW