दूसरी बार माँ बनी सोफी टर्नर
दूसरी बार माँ बनी सोफी टर्नर
Share:

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में घर में अपने बच्चे का स्वागत किया था। प्रियंका की जेठानी और अभिनेत्री सोफी टर्नर दूसरी बार मां बन गई हैं। 26 वर्ष की सोफी टर्नर ने 14 जून को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दे दिया है। इस खुशखबरों को सोफी और जो के करीबी ने साझा किया। उनके स्पोकपर्सन ने स्टेटमेंट जारी कर कहा है कि जो जोनास और सोफी बेटी के आने से बहुत खुश है।

2020 में कपल के घर गूंजी थी किलकारी: कपल ने 2020 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। सोफी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम विला जोनस है। सोफी टर्नर ने प्रियंका चोपड़ा के पित निक जोनास के बड़े भाई जो जोनास के साथ 3 वर्ष डेट करने के उपरांत शादी करने का निर्णय किया था। कपल ने 2016 में डेटिंग शुरू की थी। डेटिंग के सालभर के उपरांत दोनों ने अक्टूबर 2017 में सगाई रचाई। हालांकि कपल की शादी प्रियंका-निक के विवाह के उपरांत हुआ था । कपल ने 2019 में लास वेगास में सीक्रेट विवाह किया था। फिर 2 महीने के उपरांत फ्रांस में दोबारा पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। 

सोफी हॉलीवुड मूवीज की जानी मानी अभिनेत्री। उन्हें खासतौर पर TV शो द गेम ऑफ थ्रोन्स के लिए पहचाना जाता है। 59 एपिसोड वाले इस शो में उन्होंने लीड रोल प्ले किया था।सोफी को 8 बार गेम ऑफ थ्रोन्स के लिए नॉमिनेशन मिला था और इसमें से 3 बार वे अवॉर्ड भी जीत लिया तह। इताना ही नहीं उन्हें 2016 में बेस्ट ग्लोबल अभिनेत्री का खिताब भी हासिल कर लिया था। 

नॉटेड बिकिनी में कहर ढाती नजर आई Emily Ratajkowski

पैर में लगी चोट टूटा डांसर बनने का सपना, जानिए फिर कैसी एक्ट्रेस बनी Diane Kruger

समंदर के बीचोबीच पति पर प्यार लुटाती हुई दिखाई दी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -