मेट गाला 2019 : प्रियंका को टक्कर देने में कामयाब हुई सोफी, पति संग छाया खूबसूरत लुक
मेट गाला 2019 : प्रियंका को टक्कर देने में कामयाब हुई सोफी, पति संग छाया खूबसूरत लुक
Share:

मेट गाला 2019 की शुरुआत न्यूयॉर्क में हो चुकी है और इस इवेंट में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के चुनिंदा स‍ितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है. फैशन और ग्लैमर के ल‍िए मशहूर इस समारोह में स्टार्स ने बोल्ड अंदाज में एंट्री ली है और इस इवेंट में हॉलीवुड की हसीनाएं एक से एक अलग ड्रेसेस पहन कर नजर आई. जबकि बॉलीवुड हसीनाओं ने भी सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. इसमें प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर ने भी अपनी अदाओं जलवे बिखेरें. 

आपको बता दें कि साल 2019 में मेट गाला की थीम है Camps: Notes on fashion और इसे फॉलो करते हुए दीवा ने पिंक कारपेट पर जलवे ब‍िखेरे है. सोफी टर्नर अपने पति जो जोनस के साथ इस इवेंट में शामिल हुई और इस दौरान दोनों का लुक काफी खूबसूरत नजर आ रहा था. लुक की बात की जाए तो इस दौरान सोफी ने कलरफूल ड्रेस पहन रखी थी, साथ में डार्क मेकअप और और हाई हील उनकी लुक कम्पलीट कर रहे थे.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में जो जोनस और सोफी टर्नर ने सीक्रेट वेडिंग भी कर ली है. इनकी शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी और शादी समारोह में परिवार के और कुछ करीब लोग ही शामिल रहे थे. वे इस दौरान व्हाइट गाउन में काफी जच रही थी. जानकारी के मुताबिक़, दोनों ने  बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड 2019 खत्म होने के बाद ही लास वेगास के एमजीएम ग्रैंड गार्डन एरिना में शादी रचा ली थी. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि जो और सोफी ने अक्टूबर 2017 में इंगेजमेंट अनाउंस करके अपने फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज दिया था. 

ट्विंकल के सामने क्यों बंद हो जाती है कैटरीना की बोलती !

इस आलीशान घर में रहते हैं 'आयरन मेन', कीमत है 82 करोड़ रु

आयरन मेन की जगह यह किरदार, Spider Man Far Away From Home का ट्रेलर रिलीज

Met Gala 2019 : बर्गर की तरह नजर आईं कैटी पैरी, जोर-शोर से तस्वीर वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -