आयरन मेन की जगह यह किरदार, Spider Man Far Away From Home का ट्रेलर रिलीज
आयरन मेन की जगह यह किरदार, Spider Man Far Away From Home का ट्रेलर रिलीज
Share:

ऐवेंजर्स एंडगेम का क्रेज अभी खत्म भी नहीं हुआ है कि इसी बीच मार्वल स्टूडियोज ने Spider Man far away from Home का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है. इस ट्रेलर में ऐवेंजर्स एंडगेम से जुड़े कई स्पॉइलर्स भी होंगे. इस ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि कैसे स्पाइडर मैन अपने गुरु आयरन मैन की जगह लेने की कोशिश में है. 

इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत वही से हो रही है जहां से ऐवेंजर्स एंडगेम खत्म हो गई थी. पीटर पार्कर और आयरन मैन का बॉडी गार्ड हैप्पी होगन टोनी स्टार्क को इसमें याद करता है और फिर इसके बाद स्पाइडर मैन लोगों की मदद में जुट जाता है. लेकिन उससे हर कोई पूछता है कि वह आयरन मैन बनना चाहता है. 

इस ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि कैसे पीटर की मुलाकात शील्ड के डायरेक्टर निक फ्यूरी से होती है और पीटर बाहर छुट्टियां मनाने निकल जाता है लेकिन, इस दौरान निक फ्यूरी उसे एक नए मिशन के लिए लेकर निकल पड़ते हैं. साथ ही ट्रेलर में ऐवेंजर्स एंडगेम की झलक साफ मिल रही है. बता दें कि इससे पहले इस फिल्म का पहला ट्रेलर पहले भी जारी हो गया है और ट्रेलर में पीटर पार्कर अपने क्लासमेट्स के साथ यूरोप की ट्रिप पर गया है. जहां पर वह निक फ्यूरी से कनेक्ट हो जाता है. 

Met Gala 2019 : सबसे अलग दिख कर इवेंट में निक प्रियंका ने लूटी महफ़िल

Met Gala 2019 में शामिल होने पहुंचे निक-प्रियंका, वायरल किया वीडियो

ब्रिटेन के राजकुमार हैरी के यहां जन्मा लिटिल प्रिंस

फिर ब्रा पहने नजर आई मिया, सोफे पर बैठकर दिए ऐसे पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -