Met Gala 2019 : बर्गर की तरह नजर आईं कैटी पैरी, जोर-शोर से तस्वीर वायरल
Met Gala 2019 : बर्गर की तरह नजर आईं कैटी पैरी, जोर-शोर से तस्वीर वायरल
Share:

हॉलीवुड सिंगर केटी पेरी सोशल मीडिया पर इस इस समय ट्रेंड कर रही हैं और इसकी खास वजह यह है कि न्यूयॉर्क में हुए मेट गाला 2019 इवेंट में उनका यूनीक फैशन ट्रेंड फॉलो करता हुआ नजर आ रहा है. मेट गाला के रेड कारपेट पर केटी पेरी की लैम्प ड्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी है. वहीं इससे भी ज्यादा आकर्षक केटी पेरी का बर्गर आउटफिट नजर आया था. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह बर्गर जैसा दिखने वाला अटायर केटी पेरी ने मेट गाला प्रोग्राम में पहना है और केटी पेरी की ये ड्रेस काफी यूनीक भी नजर आती है. इंटरनेट पर एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें केटी पेरी ड्रेस को पहने हुए नजर आ रही है, यह ये ड्रेस मिड ओपन है.

 

हॉलीवुड की फैशन आइकन केटी पेरी के मेट गाला लुक हमेशा की तरह इस बार भी हिट ही रहे हैं और बर्गर हो या लैम्प ड्रेस केटी पेरी के दोनों लुक्स ने जबरदस्त फैशन गोल सेट कर रखा है. इतना ही नहीं केटी पेरी के शूज भी यूनीक अंदाज में डिजाइन किए गए और उनके शूज का कलर और लुक भी बर्गर की तरह ही है. शूज की तस्वीर केटी पेरी ने अपने ट्विटर हैंडल पर खुद शेयर की है. वे इससे पूर्व में  लैम्प ड्रेस पहनकर रेड कारपेट पर सभी को चौंका चुकी है. ग्लैमरस डीवा के इस लुक को Jeremy Scott द्वारा बनाया था. 

Met Gala 2019 : सबसे अलग दिख कर इवेंट में निक प्रियंका ने लूटी महफ़िल

Met Gala 2019 में शामिल होने पहुंचे निक-प्रियंका, वायरल किया वीडियो

ब्रिटेन के राजकुमार हैरी के यहां जन्मा लिटिल प्रिंस

फिर ब्रा पहने नजर आई मिया, सोफे पर बैठकर दिए ऐसे पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -