इस आलीशान घर में रहते हैं 'आयरन मेन', कीमत है 82 करोड़ रु
इस आलीशान घर में रहते हैं 'आयरन मेन', कीमत है 82 करोड़ रु
Share:

आज के समय में रॉबर्ट हॉलीवुड के हाइएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं. फोर्ब्स मैग्जीन की रिपोर्ट की माने तो रॉबर्ट की नेटवर्थ 79 मिलियन डॉलर (547 करोड़ रुपए) है. वहीं वे फिलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म  Avengers Endgame को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. 

मार्वल स्टूडियोज की फिल्म Avengers Endgame अब सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दुनिया की और हॉलीवुड की दूसरी फिल्म साबित हुई है. इस फिल्म ने दूसरे हफ्ते की शुरुआत में 1.88 बिलियन डॉलर की कमाई की है. इस फिल्म के साथ आयरन मैन यानी रॉबर्ट डाउनी जूनियर का 10 साल का सफर भी खत्म हो गया है. हम आपको आज आयरन मैन यानी रॉबर्ट डाउनी जूनियर के आलीशान घर की फोटो बताने जा रहे हैं, जिसमे वे रहा करते हैं. 
 
प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐवेंजर्स एंडगेम के लिए रॉबर्ट डाउनी जूनियर को कुल 524 करोड़ रुपए मिलें है. साथ ही आपको बता दें कि रॉबर्ट हॉलीवुड के हाइएस्ट पेड एक्टर्स में से एक भी हैं. वहीं रॉबर्ट डाउनी जूनियर का हैंपटन में बंगला भी मौजूद है और रॉबर्ट इसे विंडमिल होम भी कहते हैं. उनका यह घर करीब 11.9 मिलियन डॉलर (लगभग 82 करोड़ रुपए) में बना हुआ है. ख़ास बात यह है कि इसे 19वीं सदी की तर्ज पर बनाया है. 

रॉबर्ट के लिविंग रूम में कई आर्ट फॉर्म हैं और इनमें स्टेन यूरी के कई पेटिंग्स भी आपको मिलेंगे और रॉबर्ट डाउनी जूनियर की वाइफ सुजेन डाउनी के मुताबिक इस जगह वह अपना ध्यान भी लगाते हैं. फेमस आर्किटेक्ट जो नेहम ने यह घर डिजाइन किया है. रोबर्ट अपने घर को फोर्स ऑफ नेचर कहते हैं. 
 

Met Gala 2019 में शामिल होने पहुंचे निक-प्रियंका, वायरल किया वीडियो

ब्रिटेन के राजकुमार हैरी के यहां जन्मा लिटिल प्रिंस

फिर ब्रा पहने नजर आई मिया, सोफे पर बैठकर दिए ऐसे पोज

फिर भावुक हुई मैडोना, ख़ास सम्मान पाते हुए कही ये बातें...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -