सोनू सूद ने bottlecapchallenge को खास अंदाज में किया पूरा, देखें दमदार वीडियो
सोनू सूद ने bottlecapchallenge को खास अंदाज में किया पूरा, देखें दमदार वीडियो
Share:

हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार द्वारा रिवर्स स्पिनिंग किक मारते हुए बोतल का ढक्कन खोलने वाला वीडियो एक शेयर किया था और इस वीडियो को शेयर करने के साथ अक्षय द्वारा अपने फैन्स और बॉलीवुड के अपने दोस्तों को चैलेंज भी दिया था. अभिनेता अक्षय के द्वारा दिए गए इस चैलेंज को कई सेलेब्स ने पूरा भी किया, हालांकि सोनू सूद ने जो किया वो देखकर हर कोई हैरान है. 

दरअसल, बात यह हैं कि सोनू द्वारा इंस्टाग्राम पर इस चैलेंज को पूरा करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है और उन्होंने इसके लिए एक अलग ही अंदाज को अपनाया है. बता दें कि इस विडियो में वह हैंगिंग एक्सरसाइज़ करते हुए अपने पैरों को ऊपर ले जाते है और बोतल का ढक्कन वे खोल देते है. इसे पहले इस तरह का कारनामा किसी ने भी नहीं किया हैं, जबकि सभी ने बोतल को नीचे रखकर उसके कैप को खोला था, हालांकि सोनू ने सबसे अलग हटकर काम किया है.  

सोनू के सामने एक आदमी के हाथ में बोतल नजर आ रही है और विडियो में जैसे ही सोनू अपना पैर ऊपर तक ले जाते हैं और ढक्कन नीचे गिर जाता है. अब इस विद्ये को सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही मिल रही है. ख़ास बात यह है कि कोई इसे सभी बॉटल चैलेंज का बाप बता रहा तो कोई कह रहा है कि उन्होंने जितने विडियो देखे है, उनमें यह विडियो जबरदस्त और सबसे ख़ास है. 

सारा अली के बाद अब इस एक्ट्रेस का आया कार्तिक पर दिल

'खानदानी शफाखाना' की कहानी पर बोले रैपर बादशाह,'अपने रोल से काफी..'

Saand Ki Aankh Motion Poster : नए पोस्टर में शूटर दादियों का दिखा शानदार अंदाज़

IND vs NZ : कुछ इस तरह वरुण-अर्जुन ने मैच किया एन्जॉय, आइसक्रीम खाते तस्वीर वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -