'खानदानी शफाखाना' की कहानी पर बोले रैपर बादशाह,'अपने रोल से काफी..'
'खानदानी शफाखाना' की कहानी पर बोले रैपर बादशाह,'अपने रोल से काफी..'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का इंतज़ार हर कोई कर रहा है. वहीं बॉलीवुड रैपर बादशाह पूरी तरह से सेक्स कॉमेडी फिल्म खानदानी शफाखाना से डेब्यू करने के लिए तैयार है, इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और वरुण शर्मा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर ने खूब सुर्खियां बटोरी है, फिल्म का उद्देश्य है हमारे देश में सेक्स के प्रति लोगो के नजरिए को बदलना. लेकिन देखना होगा कि फिल्म कितनी चल पाती है. 
 
खानदानी शफाखाना में लीड कैरेक्टर में फिमेल है जो लोगो के नजरिए को सेक्स के प्रति बदलने की कोशिश करेगी. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बादशाह से फिल्म के बारे में पूछा गया साथ ही ये भी कहा गया कि एक्टिंग में डेब्यू करने के लिए यही फिल्म क्यों चुना. इसके बाद बादशाह ने अपने इसी अनुभव के बारे में कहा कि इस फिल्म में जैसा मेरा कैरेक्टर है रियल लाइफ में भी मैं कुछ ऐसा ही हूं, मैं इस रोल से बेहद खुश हूं, बादशाह ने कहा कि काम करने के लिए भी मुझे बहुत अच्छी टीम मिली है.' यानि इसमें आप बादशाह के कुछ असली रूप को देख सकते हैं. 

इसके अलावा फिल्म के सब्जेक्ट के बारे में पूछा गया और कहा गया कि 'क्या ये सेक्स के प्रति लोगो की अवधारणा को बदल सकती है. बादशाह ने कहा कि हां फिल्म में इस तरह की समस्या पर हमने जोर दने की कोशिश की है, ये बहुत पुरानी सोच है कि लड़की इस बारे में बात नहीं कर सकती है. बादशाह ने कहा कि हमारे बीच बहुत ज्यादा जनरेशन गैप है, हमारी जनरेशन सेक्स रिलेटेड प्रॉब्लम से पिछले जनरेशन से ज्यादा अवेयर है.'

बादशाह ने कहा कि 'ये सोच में गैप है और इसी ब्रिज को हमें तोड़ना है, क्योंकि अब कोई और रास्ता नही है. सेक्स को सेक्स ही बोलेंगे, और क्या बोलेंगे'. वो कहते हैं कि सेक्स प्रॉब्लम के बारे में बात करने से आपका मैनहुड नहीं चला जाएगा.

Khandaani Shafakhana : Sheher Ki Ladki गाने का टीज़र हुआ रिलीज़, दिखे बादशाह और डायना

खानदानी शफाखाना पर बोलीं सोनाक्षी, यह फिल्म लोगों को...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -