सारा अली के बाद अब इस एक्ट्रेस का आया कार्तिक पर दिल
सारा अली के बाद अब इस एक्ट्रेस का आया कार्तिक पर दिल
Share:

बॉलीवुड के क्यूट और हैंडसम एक्टर कार्तिक आर्यन की डिमांड फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस की लाइफ में हो रही है. इन दिनों ऐक्टर कार्तिक आर्यन कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट में बने हुए हैं. कार्तिक अपनी पर्सनल लाइफ पर फिल्मों को लेकर अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. अब कार्तिक आर्यन भले ही फिलहाल किसी के साथ रिलेशनशिप में न हों, लेकिन उनके लिए हर कोई अपना प्यार जाहिर करता है, पहले सारा अली खान ने किया और अब एक और एक्ट्रेस का दिल उन पर आ गया है. 

दरसल, सारा ने करण जौहर के चैट शो पर कहा था कि उन्हें कार्तिक पर क्रश है और उनके साथ कॉफी डेट पर जाना चाहेंगी. अनन्या के साथ भी कार्तिक को कई बार देखा गया. इसके बाद अब शर्मिन सहगल का दिल भी कार्तिक आर्यन पर आ गया है. शर्मिन कार्तिक के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहती हैं और करीब से जानना चाहती हैं. हाल ही में इसके बारे में कुछ खुलासे किये हैं. बता दें, फिल्म 'मलाल' से हाल ही में डेब्यू करने वालीं शर्मिन सहगल हाल ही में पूछा गया कि वह ऐसी कोई एक चीज बताएं जो कार्तिक आर्यन से पूछना चाहेंगी. 

इस पर शर्मिन ने कहा, 'मैं पूछूंगी क्या तुम मेरे साथ डेट पर चलोगे कार्तिक?' शरमीन से इसका कारण भी पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह कार्तिक के साथ डेट पर जाना चाहती हैं ताकि वह उनके साथ टाइम बिता सकें, बात कर सकें और उन्हें अच्छी तरह से जान सकें. अब इससे तो यही लगता है कि उन्हें चाहती भी हैं. लेकिन अब कार्तिक का इस पर क्या रिऐक्शन होगा, यह देखना दिलचस्प होगा. फिलहाल तो वह अपनी आने वाली फिल्मों 'लव आज कल 2' और 'पति, पत्नी और वो' में बिजी हैं.  

Saand Ki Aankh Motion Poster : नए पोस्टर में शूटर दादियों का दिखा शानदार अंदाज़

करिश्मा का खुलासा, करीना की शादी में सैफ से मिला था यह ख़ास गिफ्ट

...तो 43 की उम्र में भी इस कारण फिट है सुष्मिता सेन, यह वीडियो दे रहा गवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -