+

Saand Ki Aankh Motion Poster : नए पोस्टर में शूटर दादियों का दिखा शानदार अंदाज़

Saand Ki Aankh Motion Poster : नए पोस्टर में शूटर दादियों का दिखा शानदार अंदाज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर जल्द ही अनुराग कश्यप की फिल्म 'सांड की आंख' में नजर आने वाली हैं. पहले इसका नाम कुछ और था लेकिन अब बदल दिया गया. बता दें, इसमें ये दोनों दुनिया की सबसे बुजुर्ग शार्प शूटर चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की भूमिका में नजर आएंगी. कुछ वक्त पहले ही इसकी शूटिंग पूरी हुई थी. इसके पहले ही इस फिल्म के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं. इसके बाद एक और मोशन पोस्टर सामने आया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. इसके बाद अब इस फिल्म का टीजर जल्द ही लोगों के सामने आने वाला है.

बता दें, तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इसके टीजर की जानकारी दी है. आप देख सकते हैं, तापसी पन्नू के इस वीडियो की शुरुआत में में दरवाजे पर बहुत सारे मेडल्स लगे नजर आ रहे हैं. फिर दरवाजा खुलता है और तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के किरदार में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही लिखकर आता है कि दादियों का स्वागत नहीं करोगे और कल इसके टीजर रिलीज होने की जानकारी दी जाती है. एक्ट्रेस का ये लुक बेहद ही दमदार लग रहा है जिससे लगता है फिल्म भी जबरदस्त होगी. 

बताते चलें कि सांड की आंख फिल्म उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वालीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग ‘शूटर्स दादी’ प्रकाशी तोमर (82) और चंद्रो तोमर (87) के जीवन पर आधारित है. फिल्म में ‘मुक्काबाज’ फेम अभिनेता विनीत सिंह भी मुख्य किरदार में हैं. फिल्म का निर्देशन लेखक तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं. अनुराग कश्यप, निधि परमार और रिलांयस एंटरटेनमेंट फिल्म के निर्माता हैं. फिल्म को दिवाली पर रिलीज किया जाएगा, हालांकि मेकर्स ने अभी रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है.

करिश्मा का खुलासा, करीना की शादी में सैफ से मिला था यह ख़ास गिफ्ट

...तो 43 की उम्र में भी इस कारण फिट है सुष्मिता सेन, यह वीडियो दे रहा गवाही

Street Dancer 3d : वरुण धवन और टीम को चढ़ा वर्ल्ड कप का खुमार, इंडियन जेर्सी में आये नज़र