कंगना का वीडियो शेयर कर तापसी ने मारी अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी, फिर उड़ गई खिल्ली
कंगना का वीडियो शेयर कर तापसी ने मारी अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी, फिर उड़ गई खिल्ली
Share:

अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों तापसी पन्नू से उलझी हुई है. दोनों को एक दूजे के खिलाफ देखा जा रहा है. इन दिनों दोनों झगड़े के मूड में हैं. दोनों एक दूजे पर तंज कसने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने दे रहीं हैं. बीते दिनों जब कंगना ने तापसी के बारे में बोला तो अब तापसी आए दिन कंगना को निशाने पर ले रहीं हैं. बीते दिनों ही तापसी ने एक वीडियो साझा करते हुए कंगना की पोल खोलने की कोशिश की. अब इसी बीच कंगना की टीम ने पूरा वीडियो ढूंढकर तापसी को एक बार फिर से बी ग्रेड इंसान बता दिया.

जी दरअसल तापसी पन्नू ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें कंगना रनौत 2019 के इंटरव्यू में रणवीर सिंह की गली ब्वॉय की परफॉरमेंस को अच्छा बता रही हैं. उसके बाद उन्होंने साल 2020 का एक वीडियो शेयर किया जिसमे कंगना गली ब्वॉय की बेइज्जती कर रही हैं. वहीं इसके अलावा तापसी एक ट्वीट और किया जिसमे एक अखबार की कंटिग थी. उसे शेयर करते हुए पहले एक यूजर ने लिखा था, 'कंगना रनौत को सुशांत के बारे में कुछ भी पता नहीं था. दोनों की मुलाकात कितनी बार की है पता है- जीरो बार. आज के अखबार में उनका जो इंटरव्यू है उससे पता चलता है कि उन्हें सुशांत के करियर के बारे में पता भी नहीं था.'

वहीं तापसी ने उसे भी शेयर कर दिया. अब इन सभी के बीच कंगना की टीम ने कहा कि, 'तापसी ने वीडियो को एडिट करके अधूरा साझा किया था. इस वीडियो में एंकर ने कंगना से रणवीर सिंह और रणबीर कपूर में से किसी एक के लिए चुनने को कहा था, जिसके बाद कंगना ने रणवीर को चुना था.' वहीं आप देख सकते कंगना की टीम ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'Ms Punnu has hit new low by posting fake videos, today she has officially become not just a B grade actor but also a B grade human being, shame on you @taapsee for posting half edited videos to please your masters.. https://t.co/73BEtFgvIn' इस तरह कंगना ने तापसी को एक बार फिर से ट्रोल कर दिया है.

मदद करने के बाद भी ट्रोल हो रहे हैं सोनू सूद, जानिए क्या है मामला?

ऐश्वर्या-आराध्या के ठीक होते ही रो पड़े अमिताभ, कहा- 'मैं रोक ना पाया अपने आंसू'

बॉलीवुड की इस मशहूर हस्ती ने कहा दुनिया को अलविदा, छाया मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -