मदद करने के बाद भी ट्रोल हो रहे हैं सोनू सूद, जानिए क्या है मामला?
मदद करने के बाद भी ट्रोल हो रहे हैं सोनू सूद, जानिए क्या है मामला?
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद इन दिनों गरीबों और जरूरमंदों की मददके लिए आगे आ रहे हैं. वह हर तरह से मदद के लिए प्रयास में लगे हुए हैं. सोनू को सभी की मदद करते हुए देखा जा रहा है. वह प्रवासी मजदूरों से लेकर किसानों तक की मदद के लिए आगे आए हैं. बीते दिनों ही उन्होंने सोशल मीडिया पर आंध्र प्रदेश के एक किसान की मदद की थी. जी दरअसल वह किसान अपनी दो बेटियों के साथ खेत जोत रहा था जिसका एक फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद सोनू ने उनकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया था. जी दरअसल सोनू ने उस किसान को नया ट्रैक्टर देकर उसकी मदद की.

 

वहीं एक तरफ तो उनकी बधाई हो रही है वहीं दूसरी तरफ उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. इस समय कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. Sandeep Yadav नाम के यूजर ने किसान को सोनू सूद द्वारा ट्रैक्टर देने पर अपने ट्वीट में लिखा, 'उन्हें बैल का जोड़ा देना चाहिए था जोकि उनके लिए अधिक उपयोग होता. क्योंकि वह गरीब हैं और ट्रैक्टर चलाने के लिए खर्च नहीं उठा सकते हैं.'

वहीं एक अन्य यूजर Vinay Kumar Singh ने लिखा है, 'सोनू लगता है आप ने कभी खेती नहीं की है, इसलिए आप को मालूम नहीं है कि इस प्रकार कि खेती हाथ या बैल से ही की जा सकती है, ट्रैक्टर से नहीं जिसको आप ने गिफ्ट किया है. सर गरीब- अमीर मे फर्क समझें क्योंकि आप गरीबों के मसीहा है धन्यवाद.' इसके अलावा एक अन्य यूजर RAJKUMAR SINGH ने लिखा, 'सोनू सूद जी आप की जितनी प्रशंसा की जाए कम है, परंतु इस मामले में शायद आप से गलती हुई है. आमतौर पर ऐसा कभी नहीं होता है कि कोई परिवार इस तरह से हल में जुते. इस पर विभिन्न तरह की प्रतिक्रिया है पर सबसे सार्थक प्रतिक्रिया मुझे यह लगी है.' इस तरह कई लोगों ने सोनू को ट्रोल किया है.

सोनू सूद के बाद चंद्रबाबू नायडू ने बढ़ाया किसान की मदद के लिए हाथ, उठाई यह जिम्मेदारी

भारत ने की जवाबी कार्रवाई, 2 को दी मौत और घायल हुए पाकिस्तानी सेना के 8 जवान

यहां पर 100 कोरोना मरीजों में से मात्र 20 मरीज निकले पॉजीटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -