सोनू सूद के कारण चल सकेगी यूपी की प्रज्ञा, पिता ने दिया भगवान का दर्जा
सोनू सूद के कारण चल सकेगी यूपी की प्रज्ञा, पिता ने दिया भगवान का दर्जा
Share:

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के पादरी मार्केट की रहने वाली लॉ की स्टूडेंट प्रज्ञा मिश्रा अब अपने पैरों पर दौड़ सकेगी. जब घर में सभी ने मुंह मोड़ लिया, तो उसके लिए इंसानियत के देवता बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद. सोनू सूद की सहायता से प्रज्ञा के दोनों घुटनों का बुधवार को दिल्ली में किया गया ऑपरेशन सफल रहा. अब छात्रा के घर में प्रसन्नता का माहौल है. छात्रा के पिता ने कहा कि कलयुग में सोनू सूद हमारे लिए प्रभु हैं.   

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गोरखपुर विश्वविद्यालय से लॉ की पढ़ाई कर रही, प्रज्ञा मिश्रा लॉकडाउन से एक माह पूर्व फरवरी महीने में सड़क हादसे में घायल हो गई थी. इस दुर्घटना में उनके दोनों घुटनों की हड्डी टूट गई. तत्पश्चात, लॉकडाउन लग गया, तो परिवार की आर्थिक अवस्था खराब हो गई. छात्रा ने जिले के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चेक करवाया, तो डॉक्टर ने ऑपरेशन की बात कही. इसके लिए डेढ़ लाख रुपये की व्यवस्था करने को कहा. 

तत्पश्चात, परिवार ने सहायता के लिए अपनों से लेकर पॉलिटिक्स के लोगों तक से कांटेक्ट किया, किन्तु हर जगह निराशा मिली. इस बीच प्रज्ञा को एक्टर सोनू सूद का ख्याल आया. उसने सोनू को ट्वीट किया, तो उधर से उत्तर आया कि दिल्ली आ जाओ डॉक्टर से बात हो गई है. इसके पश्चात् प्रज्ञा अपनी मां के साथ दिल्ली पहुंच गई. सोनू सूद की टीम पूर्व से ही दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उपस्थित थी. छात्रा के पहुंचते ही टीम उसे लेकर एक प्राइवेट हॉस्पिटल गई. बुधवार देर शाम छात्रा के दोनों घुटनों का सफल ऑपरेशन हो गया. इसी के साथ एक्टर के इस काम की सभी बेहद प्रशंसा कर रहे है.

संजय दत्त को अमेरिका जाने में आ सकती है कई दिक्कतें, जाने पूरा मामला

रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स से हुआ बड़ा खुलासा, इन्हे किया था 63 बार कॉल

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की एक और डिमांड, लंदन के 'मैडम तुसाद' में बने अभिनेता का वैक्स स्टैच्यू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -