सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की एक और डिमांड, लंदन के 'मैडम तुसाद' में बने अभिनेता का वैक्स स्टैच्यू
सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की एक और डिमांड, लंदन के 'मैडम तुसाद' में बने अभिनेता का वैक्स स्टैच्यू
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असमय हुए निधन के पश्चात् से उनके फैंस उनके प्रति अपने स्नेह तथा सम्मान को व्यक्त कर रहे हैं. अभिनेता के फैंस अब तक उनके लिए इन्साफ की डिमांड कर रहे हैं. केस की जांच भी अभी चल रही है. इसी बीच अब सुशांत के फैंस एक्टर के लिए स्पेशल डिमांड कर रहे हैं. जिसके लिए सभी ने मिलकर एक पीटीशन साइन की है.

बता दे की सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को हुआ था. जिसके पश्चात् से निरंतर उनके परिवार के लोग तथा फैंस सुशांत के लिए जस्टिस की डिमांड कर रहे हैं. इसके अतिरिक्त अब सुशांत के फैंस की डिमांड है कि एक्टर का वैक्स स्टैच्यू लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में बने. इसके लिए उनके फैंस ने एक पीटीशन भी साइन की है. वही इस पीटीशन को एक्टर के मित्र तथा पवित्र रिश्ता धारावाहिक के डायरेक्टर कुशल जावेरी ने भी इस पीटीशन को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. कुशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पीटीशन को शेयर करते हुए, उन्होंने भी लोगों से इस पीटीशन को साइन करने की सिफारिश की है.

वही इस पीटीशन को अब तक लगभग 33 हजार लोग साइन कर चुके हैं. तथा लोग अब तक भी साइन कर ही रहे हैं. वहीं अभिनेता के फैंस की डिमांड पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अपनी ओर से समर्थन करते हुए इस पीटीशन को साइन किया है. बता दें कि अभिनेता ने 14 जून को अपने मुंबई के बांद्र स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. इस घटना के तुरंत पश्चात् इसे सुसाइड करार दिया था. वही मामले की जाँच अभी तक लगातार जारी है.

फोर्ब्स की टॉप 10 हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हुए इकलौते बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार

इमोशनल कर देगी लखनऊ की बेटी की कहानी, संघर्ष से मिलेगी प्रेरणा

स्वतंत्रता दिवस : हर भारतीय में जोश भर देते हैं ये 6 गाने, देशभक्ति से हैं ओत-प्रोत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -