संजय दत्त को अमेरिका जाने में आ सकती है कई दिक्कतें, जाने पूरा मामला
संजय दत्त को अमेरिका जाने में आ सकती है कई दिक्कतें, जाने पूरा मामला
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के कैंसर होने वाली बात जैसे ही सामने आई, उनके फैंस बेहद दुखी हो गए है. हर स्थान से अब संजय दत्त के जल्द ठीक होने की दुआएं की जा रही हैं. इस मध्य कहा जा रहा है कि अपने उपचार के लिए संजू अमेरिका जा सकते हैं, किन्तु इसमें एक बड़ी परेशानी आ सकती है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय दत्त के समीप अमेरिका का वीजा उपलब्ध नहीं है. वो इसे प्राप्त करने के प्रयास में जुटे हुए हैं. वह अमेरिका के मेमोरियल स्लोआन केटरिंग कैंसर हॉस्पिटल में उपचार के लिए जा सकते हैं. यह कहा जा रहा है कि अमेरिका जाने में संजय दत्त को दिक्कतें आ सकती है क्योंकि वो मुम्बई ब्लास्ट के अपराधियों तथा सजायाफ्ता मुजरिमों में सम्मिलित हैं. तो ऐसा भी हो सकता है कि उन्हें अमेरिका जाने की मंजूरी न प्राप्त हो. ऐसे में संजय दत्त उपचार के लिए सिंगापुर की ओर भी रुख कर सकते हैं.

वही मान्यता दत्त ने संजय दत्त के सभी फैंस तथा शुभचिंतकों का आभर व्यक्त किया है. उन्होंने बयान में कहा है, 'मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने संजू के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की हैं. इस समय को पार करने के लिए पूरी ताकत तथा दुआएं की आवश्यकता है. परिवार बीते वर्ष भी काफी ख़राब परिस्थितियों से गुजरा है, किन्तु मुझे भरोसा है, यह भी गुजर जाएगा.' इसी के साथ अभी संजय दत्त का इलाज आरम्भ नहीं किया जा सका है. 

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की एक और डिमांड, लंदन के 'मैडम तुसाद' में बने अभिनेता का वैक्स स्टैच्यू

बॉलीवुड के इस एक्टर ने की रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग, कही ये बात

'गुंजन सक्सेना' फिल्म को लेकर वायुसेना ने जताई आपत्ति, लिखा सेंसर बोर्ड को पत्र 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -