रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स से हुआ बड़ा खुलासा, इन्हे किया था 63 बार कॉल
रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स से हुआ बड़ा खुलासा, इन्हे किया था 63 बार कॉल
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच में हर दिन नए मामले सामने आ रहे हैं. सुशांत की कॉल डिटेल रिकॉर्ड भी सामने आ गए हैं. उधर रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स से भी एक खुलासा हुआ है कि वो बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के कांटेक्ट में थीं. आमिर खान, रकुल प्रीत सिंह, आदित्य रॉय कपूर, राणा दग्गुबाती, सनी सिंह तथा श्रद्धा कपूर के साथ रिया ने बात की थी. हालांकि इस सूची में एक ऐसा भी नंबर है जो डाउटफुल माना जा रहा है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया ने अपने मोबाइल में एक नंबर AU नाम से सेव कर रखा है. ये नंबर संदिग्ध बताया जा रहा है. रिया ने इस नंबर से 63 बार बातचीत की है. इस नंबर की बेहद चर्चा भी हो रही है. हालांकि इसे लेकर अब एक्ट्रेस रिया की टीम की ओर से सफाई भी आ गई है.

AU नाम से सेव किए गए इस नंबर को लेकर अभिनेत्री की टीम की ओर से कहा गया है कि ये नंबर अनन्या उधास का है. अनन्या, रिया की फैमिली मित्र हैं. इसी कारण दोनों के मध्य अक्सर बातचीत होती थी. हालांकि रिया तथा अनन्या के मध्य इतनी बातचीत क्यों होती थी, इस बात खुलासा नहीं हो पाया है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने आमिर खान को एक बार कॉल किया था जबकि आमिर ने उन्हें तीन SMS किये थे. वहीं रिया ने आदित्य रॉय कपूर को 16 बार कॉल किए थे, जबकि आदित्य ने उन्हें 7 बार फ़ोन किया. रकुल प्रीत सिंह को 30 बार कॉल किया, जबकि उनकी तरफ से 14 बार कॉल आया था. इसी के साथ मामले की जांच लगातार की जा रही है.

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की एक और डिमांड, लंदन के 'मैडम तुसाद' में बने अभिनेता का वैक्स स्टैच्यू

बॉलीवुड के इस एक्टर ने की रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग, कही ये बात

'गुंजन सक्सेना' फिल्म को लेकर वायुसेना ने जताई आपत्ति, लिखा सेंसर बोर्ड को पत्र 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -