आतंकी हमले से कई जिंदगिया बचाने वाले बस ड्राइवर को सोनू निगम देंगे बड़ा इनाम
आतंकी हमले से कई जिंदगिया बचाने वाले बस ड्राइवर को सोनू निगम देंगे बड़ा इनाम
Share:

नई दिल्ली : अमरनाथ यात्रा के दौरान कश्मीर में श्रद्धालुओ से भरी बस में हुए आतंकी हमले में बस को तेज गति से भागकर कई लोगो की जान बचानेवाले ड्राइवर सलीम शेख इस समय देश के हीरो बन चुके है. सलीम के इस बहादुरी से प्रभावित होकर महान गायक सोनू निगम ने उन्हें 5 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की है.

सूत्रों के मुताबिक सलीम की बहादुरी से सोनू काफी प्रभावित हुए. उन्हें लगता है कि ऐसे हीरो को हमेशा सम्मानित करना चाहिए. इसलिए उन्होंने सलीम को अपनी तरफ से 5 लाख रुपये देने का फैसला किया है. सोनू निगम ने कहा- ऐसे लोगों को सरकार वीरता पुरस्कार से सम्मानित करती है. लेकिन ऐसे लोगों की अच्छाई और सूझबूझ के लिए उन्हें आर्थिक मदद भी देनी चाहिए. सोनू चैरिटी पहली बार मदद देने के लिए आगे नहीं आए है. इससे पहले वो फाइट 'हंगर फाउंडेशन' के गुडविल अंबैसडर रहे हैं, जो कुपोषण को भारत से खत्म करने पर काम करता है. इस समस्या को दिखाने के लिए उन्होंने 'होप इन द फ्यूचर' गाना भी गाया है. उन्होंने '6 पैक' के नाम से ट्रांसजैंडर बैंड भी लॉन्च किया था. इसके अलावा सोनू चैरिटी के लिए कई कॉन्सर्ट्स भी करते रहते हैं.

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा एक बड़ा हमला किया गया. जिसमे पुलिस की गाड़ियों पर फायरिंग के साथ अमरनाथ जाने वाले यात्रियों की बस व आम लोगों की गाड़ियों पर भी फायरिंग की गयी. यह हमला अनंतनाग के बटेंगु में हुआ जहां पर आतंकवादियों ने पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग करने के साथ आम लोगो की गाड़ियों पर भी फायरिंग की गयी. इस हमले में 7 लोगो की मौत हो गई थी.

राहुल ने की जम्मू कश्मीर हमले की निंदा

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि अमरनाथ यात्रियों पर हमले के बाद बढ़ाई सुरक्षा

अमरनाथ यात्रा के दौरान मरने वालो के लिए केंद्र सरकार ने किया आर्थिक मदद का एलान

हार्दिक पटेल ने किया अमरनाथ यात्रियों पर हमले का विरोध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -