राहुल ने की जम्मू कश्मीर हमले की निंदा
राहुल ने की जम्मू कश्मीर हमले की निंदा
Share:

नई दिल्ली। अखिल भारतीय कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अमरनाथ यात्रियों पर जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया है। राहुल गांधी ने ट्विटर के माध्यम से लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर में आतंकियों हेतु स्थान दिया। जिसके कारण बड़ा नुकसान हुआ। कश्मीरी को हमले से परेशानी हुई है।

इस मामले में महबूबा मुफ्ती ने कहा कि अमरनाथ यात्रियों पर होने वाले हमले से लोगों में दुख है। कश्मीर के लोग इस तरह के हमले नहीं होने देना चाहते हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मामले में लिखा कि राजनीतिक लाभ हेतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी से गठबंधन किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निजी लाभ हेतु देश को रणनीतिक नुकसान झेलना पड़ा।

मिली जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कश्मीर के लोगों की सराहना की। हालांकि हमले के बाद भी अमरनाथ यात्रियों के जत्थे आगे बढ़ते चले गए। इस हमले में 19 लोग घायल हो गए। दूसरी ओर 7 लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार अमरनाथ यात्रियों पर होने वाले हमले से लोग परेशानी में हैं।

लश्कर का आतंकी इस्माइल कर रहा था आतंकियों पर अंधाधुंध फायरिंग

अमरनाथ यात्रा के दौरान मरने वालो के लिए केंद्र सरकार ने किया आर्थिक मदद का एलान

जम्मू कश्मीर पुलिस ने पकड़ा लश्कर का एक आतंकी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -