इस कार्यक्रम में सोनू निगम ने स्कूली छात्रों को बताए सफलता के मूलमंत्र, अच्छे गायक बनने का भी दिखाया रास्ता
इस कार्यक्रम में सोनू निगम ने स्कूली छात्रों को बताए सफलता के मूलमंत्र, अच्छे गायक बनने का भी दिखाया रास्ता
Share:

देश के मशहूर गायक सोनू निगम बीते दिनों मुंबई के एक स्कूल के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे. इस मौके पर फिल्मकार सुभाष घई ने भी सोनू निगम के साथ मंच साझा किया.   इस कार्यक्रम में करीब 500 बच्चों की मौजूदगी देखने को मिली. सोनू ने इस मौके पर करियर और सफलता से जुड़े विषयों पर चर्चा की और अपने अनुभव और परामर्श सभी से शेयर किए.

सोनू ने ये कहा, 'प्रत्येक व्यक्ति का सफर अलग होता है. मैं छात्रों को यह सलाह देना चाहूंगा कि वह हमेशा सीखते रहें क्योंकि यह प्रक्रिया कभी खत्म नहीं होती है. ज्ञान कभी बेकार नहीं जाता है. हमेशा एक खास शैली हासिल करने की कोशिश करिए. ' सकारात्मक मानसिकता के महत्व को इंगित करते हुए सोनू ने आगे कहा, 'जो भी आप कहते हैं उस पर ध्यान दीजिए. जांचो और अपने विचारों को नियंत्रित करो. आपको ऐसे व्यक्ति के साथ रहना चाहिए जो सकारात्मक सोच का हो. नकारात्मक लोग सिर्फ जहर ही बांट सकते हैं. किसी की भी असफलता पर खुश ना हों. ' 

गुफ्तुगू के दौरान सोनू निगम ने अपने कुछ गानों की प्रस्तुति भी दी जिनमें अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का, संदेशे आते हैं, ये दिल दिवाना शामिल थे. संगीतकार बनने की चाहत रखने वालों के लिए सोनू ने परार्मश दिया कि जिसकी भी उम्मीद की जाती है उससे भी बेहतर काम दें. एक सफल पार्श्वगायक बनने के लिए सुर, लगातार प्रशिक्षण और विनम्रता से आनंदित होने की कला आना जरूरी है. उन्होंने अपने करियर में फिल्मकार सुभाष घई के योगदान के लिए भी धन्यवाद अदा किया. उन्होंने कहा है कि आज जिस तरह के गायक के तौर पर उन्हें लोग पहचानते हैं वह सुभाष घई के मिलने से पहले ऐसा नहीं हुआ था.

कार्तिक की कोई फिल्म नहीं देखि है इम्तियाज़ ने, लव आजकल में इसलिए किया था साइन

बागी 3 के ट्रेलर को मिला शानदार रिस्पॉन्स, अब तक का सबसे बड़ा ट्रेलर बना

शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी के बारे में बड़ी खबर आयी सामने, जानिये क्या है ऐसा राज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -